अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा- योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए, प्रदेश की जनता महंगाई से बहुत परेशान हैं इस महंगाई से निजात दिलाने के लिए समाजवादी सरकार बनेगी और जनता को राहत दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को महंगाई नहीं दिखती। सुबह की चाय से लेकर दिनभर के खाने में बहुत पैसा खर्च हो रहा है। गरीब जनता खाना नहीं खा पा रही आज हम भुखमरी में पाकिस्तान, बांग्लादेश व नेपाल से भी आगे निकल चुके हैं।

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि देश में कम वजन के बच्चे और सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में कुपोषित बच्चे हो रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश ही नहीं केंद्र सरकार ने भी धोखा दिया है। इन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को पांच ट्रिलियन डालर का वादा किया, 15 लाख रुपए लोगों के खाते में और दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया लेकिन आज तक कोई वादा पूरा नहीं किया गया।

अखिलेश ने कहा कि लखनऊ समेत कई जिलों में पेट्रोल 100 के पार हो चुका है लेकिन इस पर कोई भी जवाब देने को तैयार नहीं, बुंदेलखंड में सपा सरकार में जो मंडिया तैयार कराई जा रही थी, तीन कृषि कानून आने के बाद वह भी बंद कर दी गई हैं। अब जनता वोटों से इस सरकार की कुटाई करेगी और इनको बाहर निकाल देगी। इस सरकार के पास नाम बदलना, रंग बदलना, स्टूल पर बैठाना, गंगाजल छिड़कवाना, कार पलटाना, गड्ढे की बजाय अपनी जेब भरना जैसे काम ही रह गए हैं।

इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक आरएस कुशवाहा, पूर्व विधायक उदय लाल मोर्य, संयुक्त राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी और पूर्व सांसद कादिर राणा समेत बड़ी संख्या में विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Related Articles

Back to top button