भाजपा सरकार ने विकास के दम पर बनाया है जनता में विश्वास: विवेक ठाकुर

गोरखपुर। भाजपा की सरकारों ने अपने लोक-कल्याणकारी कार्यों से राजनेताओं के प्रति विश्वास के संकट को दूर करके जनता में अपनी अलग पहचान बनायी है, प्रदेश में गुण्डागर्दी करने वालों को सत्ता का संरक्षण मिलना बन्द हो गया और जनता भयमुक्त होकर प्रदेश के विकास में सहयोग कर रही है। उक्त बातें बिहार प्रदेश से राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रदेश सह चुनाव प्रभारी तथा गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी विवेक ठाकुर ने पिपराईच विधानसभा के चरगांवा, परमेश्वरपुर, भटहट तथा पिपराईच मंडलों के शक्ति केंद्र पर पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि परिवारवाद, भ्रष्टाचार, घोटाले से बाहर निकालकर मुख्यमंत्री पूज्य योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश के गांव, गरीब, किसान, महिलाओं, नौजवानों के हित में लगातार सराहनीय कार्य किया है। विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नही है इसीलिए जाति व धर्म के आधार पर जनता को भड़काकर अपनी राजनीति बचाने में लगे हैं। ऐसे में एकबार फिर विपक्षियों को करारा जवाब देने के लिये हम सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प लेकर लाभार्थी परिवारों से सम्पर्क करके उनको मोदी जी व योगी जी द्वारा देश व प्रदेश के चतुर्दिक विकास के लिए किये गये अनगिनत कार्यों को बताते हुए प्रदेश में पुनः सरकार बनाने के लिये आग्रह करना होगा।

उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मतदाता पुनरीक्षण का कार्य शुरू हो गया है अपने अपने बूथों की मतदाता सूची को दुरुस्त कराने के लिए सक्रिय भूमिका निभाने का आवश्यक सुझाव भी दिया। बैठक में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के चेयरमैन संतराज यादव, भाजपा क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी विनय कुमार सिंह, जिला मंत्री रामानंद यादव, मंडल अध्यक्ष दयाशंकर मिश्रा, राजेश जायसवाल, आदित्य चौहान, विनय सिंह जीतन, सहित शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारी, मंडलों के अध्यक्ष महामन्त्री गण तथा प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button