कंगना राणावत के ‘लॉक अप’ में पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी

बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की चर्चा दिनों जोरांें पर है। जब से ‘लॉक अप’ के ग्रैंड लॉन्च के दौरान इस शो की होस्ट के रूप में बिंदास अभिनेत्री कंगना राणावत के नाम की घोषणा हुई है, तब से ही स्क्रीन्स पर एक्शन, ड्रामा और गॉसिप देखने का बेसब्री से इंतजार हैं। इस शो के अगले कंटेस्टेंट्स से जुड़ी तमाम अफवाहों और अटकलों के बीच अब ‘लाॅक अप’ के अगले कंटेस्टेंट्स के रूप में मुनव्वर फारुकी और पूनम पांडे के नाम की घोषणा हुई है, जो निशा रावल के साथ इस लॉक अप के अगले कैदी होंगे।


मुनव्वर स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जिन्हें पिछले साल इंदौर पुलिस ने एक वर्ग के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वो लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे। वो एक राइटर और रैपर भी हैं। पूनम मॉडलिंग और इंटरनेट की दुनिया में पॉपुलर नाम हैं। पूनम ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनके नाम ने इस फीयरलेस रियलिटी सीरीज में काफी चकाचैंध और ग्लैमर जोड़ दी है और हॉटनेस के स्तर को कई गुना बढ़ा दिया है।
लॉक अप के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर मुनव्वर कहते हैं, ‘‘लॉक अप अपनी तरह का अनूठा शो है और मुझे लगता है कि यह भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में कार्यक्रमों को देखने का नजरिया बदलने की ताकत रखता है। हालांकि यह मेरे लिए बड़ी मुश्किल और चुनौतीपूर्ण यात्रा होगी, लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं जेल में बने रहने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा और इस रियल सेटअप में अपने असली स्वरूप में रहूंगा। मैं इस अनोखे रियलिटी शो के जरिए अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर से जुड़कर बेहद खुशी महसूस कर रहा हूं।’’
पूनम पांडे बताती हैं, ‘‘मैं सभी को यह बताते हुए बेहद उत्साहित हूं कि मैं भारत के सबसे बड़े कंट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप’ का हिस्सा बनने जा रही हूं। मुझे नहीं पता, वहां क्या होगा, क्योंकि जो भी मैंने इस शो के बारे में पढ़ा या देखा है, उससे मेरी समझ में यही आया है कि मुझे अपनी छोटी से छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए टास्क परफॉर्म करने होंगे और इस लॉक अप में किसी भी तरह की कोई लग्जरी नहीं होगी। तो मुझे नहीं पता मैं वहां कैसे रहूंगी, लेकिन मैं थोड़ी नर्वस हूं और साथ ही थोड़ी उत्साहित भी हूं।’’
लॉक अप- बैडएस जेल, अत्याचारी खेल में 16 पॉपुलर सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट्स होस्ट कंगना राणावत की जेल में लॉकअप में बंद रहेंगे, जहां वो विजेता का टाइटल जीतने के लिए अपनी छोटी से छोटी जरूरतों के लिए मुकाबला करेंगे। एमएक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी 27 फरवरी से अपने-अपने प्लेटफॉर्म्स पर 24 घंटे सातों दिन इस शो को लाइव स्ट्रीम करेगा और दर्शकों को सीधे कंटेस्टेंट्स से चर्चा करने का मौका भी देगा।

Related Articles

Back to top button