KKR की जीत पर शाहरुख ने खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग में मनाया जश्न

कोलकाता। ईडन गार्डन में खेले गए आईपीएल 2023 के 9वें मुक़ाबले में केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों से हराकर एक बड़ी जीत हासिल की। केकेआर के लिए यह जीत बेहद खास रही क्योंकि इस मुक़ाबले में एक समय केकेआर की टीम आरसीबी से काफी पीछे दिखाई पड़ रही थी। लेकिन शार्दूल ठाकुर के शानदार ऑल-राउंडर प्रदर्शन से टीम ने आरसीबी को बड़े अंतर से मात दी। वहीं, केकेआर की इस जीत पर टीम के मालिक शाहरुख खान भी पूरी तरह जश्न में डूबे नजर आए।

दरअसल, टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। वेंकटेश्वर मात्र 3 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन उनके ओपनिंग जोड़ीदार रिंकू सिंह ने अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक जमाया। एक छोर से लगातार विकेट गिर रहे, वहीं दूसरी छोर पर आए शार्दूल ठाकुर ने रिंकू सिंह के साथ पारी को संभाला और महज 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि रिंकू सिंह अपने आईपीएल करियर के पहले अर्धशतक से चूक गए।

बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए शार्दुल ठाकुर प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। शार्दुल ठाकुर ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए दिखे। मुकाबले के दौरान ईडन गार्डन में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान नजर आए। वहीं, केकेआर की जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे थे।

Related Articles

Back to top button