Vivek Bindra -मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज, लगा पत्नी से मारपीट का आरोप

Vivek Bindra -इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (International Motivational Speaker Vivek Bindra) के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज (Case filed for assaulting wife) हुआ है. विवेक बिंद्रा यूट्यूबर के साथ-साथ एक बड़े कारोबारी भी हैं. 6 दिसंबर, 2023 को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) पर आरोप है कि उन्होंने पत्नी से जमकर मारपीट की. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

यानिका के भाई वैभव ने बताया…

शिकायत में गाजियाबाद के चंदर नगर निवासी वैभव क्वात्रा ने बताया कि उनकी बहन यानिका की शादी बीते छह नवंबर को विवेक बिंद्रा के साथ ललित मानगर होटल में हुई थी। विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। शादी के करीब एक माह बाद सात दिसंबर को सुबह ढाई से तीन बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया।

एफआईआर के अनुसार, गाली-गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है। विवेक ने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया। कई दिन तक घायल महिला का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा। विवेक बिंद्रा पर केस दर्ज होने के मामले के सोशल मीडिया पर तूल पकड़ते ही कई लोगों ने नोएडा पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी।

Vivek Bindra -also read –Chakradharpur News -टल गया बड़ा हादसा…..ट्रेन गुजरती तो… झारखंड में नक्सलियों ने रेलवे ट्रैक को बम से उडा़या

41 साल की उम्र में शादी
विवेक बिंद्रा ने 41 साल की उम्र में शादी की है। शादी के एक महीने बाद ही मोटिवेशनल स्पीकर, बिजनेस कोच पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें महिला की कलाई पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं। लाइव हिन्दुस्तान इनकी पुष्टि नहीं करता है। नोएडा के सेक्टर-126 थाने में बिंद्रा के खिलाफ यानिका के भाई वैभव ने शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने पुलिस से बिजनेस गुरू के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का अनुरोध किया है।

Related Articles

Back to top button