Spicejet -स्पाइसजेट के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी समेत कई लोगों ने छोड़ी कंपनी

Spicejet- नकदी संकट और कानूनी लड़ाई से जूझ रही स्पाइसजेट की मुश्किलें और बढ़ गई है। स्पाइसजेट के वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) अरुण कश्यप ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, कहा गया है कि कंपनी में रणनीतिक पुनर्गठन के तहत वाणिज्यिक टीम के कई सदस्यों ने अपना इस्तीफ़ा दिया है।
स्पाइसजेट ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी सहित वाणिज्यिक टीम के कई सदस्यों ने कंपनी छोड़ दी है। कंपनी के अनुसार यह बदलाव रणनीतिक पुनर्गठन के तहत किया गया है। हाल के दिनों में कंपनी के राजस्व और लोड फैक्टर में लगातार और महत्वपूर्ण वृद्धि देखी जा रही है। कंपनी के प्रवक्ता ने यहां जारी एक बयान में कहा कि स्पाइसजेट अपनी क्षमता बढ़ाने, तेजी से बढ़ने और भारतीय विमानन क्षेत्र में बड़ी भूमिका निभाने के लिए तत्पर है। इसके तहत कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं। दरअसल, स्पाइसजेट ने हाल ही में फंड जुटाने के साथ-साथ पूर्व के सभी विवादों के समाधान की प्रक्रिया को तेज कर दिया है।

Spicejet- also read-Glacier fell in Himachal -हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, हाईड्रो प्रोजेक्ट पर एवलांच, 3 की मौत, काजा में ग्लेशियर गिरने से घर टूटा, 4 दबे

उल्लेखनीय है कि अरुण कश्यप ने इससे पहले 2022 में स्पाइसजेट छोड़कर एयर इंडिया में चीफ ट्रांसफॉर्मेशन ऑफिसर के पद पर ज्वाइन किया था, लेकिन एक साल के अंदर ही कश्यप एयर इंडिया छोड़कर फिर से स्पाइसजेट में आ गए गए थे। कश्यप जेट एयरवेज और ओमान एयर में काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button