Chamkila Movie- Parineeti की परफॉरमेंस ने जीत लिया फैंस का दिल, कहा -‘शानदार प्रदर्शन’

Chamkila Movie-हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ”Amar Singh Chamkila” में अमरजोत का किरदार निभाती हुई एक्ट्रेस Parineeti Chopra चर्चाओं में  है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में निभाते हुए नजर आ रहे है। यह फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अभिनेत्री परणीति चोपड़ा के परफॉरमेंस ने फैंस का दिल जीत लिया है। सोमवार को, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने अपने फैंस की प्रशंसा के लिए उनको धन्यवाद किया। उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह गाना गाती नजर आ रही हैं, वहीं फ्रेम में असली अमरजोत भी नजर आती हुई दिख रही हैं।

रविवार को भी Parineeti ने चमकीला सेट से BTS तस्वीरें शेयर की और लिखा, “अपने कंबल में लिपटी हुई। आपके शब्दों, कॉलों और फ़िल्म समीक्षाओं से अभिभूत हूँ। (आँसू नहीं रुक रहे हैं) “परिणीति वापस आ गई है।” ये शब्द जोर-जोर से गूंज रहा है…इस बारे में नहीं सोचा था। Yes I am back, and not going anywhere!”

Chamkila Movie-also read-गोलीबारी के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी: ‘वे सिर्फ प्रचार चाहते हैं’

फिल्म खत्म करने के बाद, Parineeti Chopra ने फिल्म में काम करने की अपनी Journey पर विचार किया और एक हार्दिक संदेश लिखा। “मैं चमकीला के लिए बहुत आभारी हूं। इम्तियाज़ अली सर, आपका निर्देशन अनोखा था। आपकी दृष्टि और जुनून ने एक नया स्टैंडर्ड एस्टाब्लिशड किया। दिलजीत दोसांझ, आप एक आदर्श सह-कलाकार है, जो सेट पर हर पल को सुखद और सहज बनाते है। A.R Rehman Sir, आपके द्वारा संगीत निर्देशन किया जाना सपनों की बात है। इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला एक जीवनी पर आधारित फिल्म है जो पंजाब के प्रसिद्ध कलाकार और रोमांचक लाइव-स्टेज कलाकार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1980 के दशक के दौरान काफी लोकप्रियता हासिल की थी। मुख्य भूमिका में दिलजीत दोसांझ हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाती हैं।

 

Related Articles

Back to top button