AAP New Rap Song Release:Aam Aadmi Party ने लॉन्च किया रैप गाना ‘जेल का जवाब वोट से’, Vishal Dadlani को किया गया याद

AAP New Rap Song Release: Aam Aadmi Party (AAP) ने अपने नेता, दिल्ली के C.M अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के जवाब में, एक नया अभियान गीत, ‘जेल का जवाब वोट’ से लॉन्च किया। रैप शैली में गाए गए इस गाने का गुरुवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में उदघाटन किया गया।

दिलीप पांडे ने गाया गाना 
अभियान गीत, जेल का जवाब वोट से, आप विधायक और विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक दिलीप पांडे द्वारा लिखा गया है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने राजनेता की बहु-प्रतिभा के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा, “आप तिमारपुर विधायक @dilipkpandey जिन्हें कठिन समय में उनके काम के लिए याद किया जाता है.

यूट्यूब पर वीडियो के नीचे एक टिप्पणी पढ़ी गई, “एक नंबर पार्टी एक नंबर गाना।” हालाँकि, एक्स पर एक उपयोगकर्ता का मानना ​​​​है कि एक निश्चित उम्र से अधिक लोगों को इस नंबर से जुड़ना मुश्किल होगा, उन्होंने लिखा, “रैप गाने का कंटेंट अच्छा है, लेकिन सामूहिक रूप से आकर्षक नहीं है। कुछ इमोशनल गाना होना चाहिए था ताकि केजरीवाल के जेल जाने के साथ लोग रिलेटेड कर सकें (रैप गाना अच्छा है लेकिन यह लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। अगर यह एक भावनात्मक गीत होता, तो लोग केजरीवाल के जेल में संघर्ष से जुड़े होते।)

AAP New Rap Song Release: also read-Petrol-Diesel Price: Crude Oil 90 डॉलर प्रति बैरल के करीब, यहाँ जानें पेट्रोल-डीजल की कीमत

We miss you Vishal Dadlani’

हालाँकि, एक प्रशंसक ने 2020 के विशाल ददलानी द्वारा रचित अभियान गीत, लगे रहो केजरीवाल के बारे में याद दिलाया। उन्होंने लिखा, “बेहतर होता अगर वे उसी गीत को वापस लाते। आज भी जब आप इसे सुनते हैं तो वही उत्साह मिलता है. @विशाल दादलानी सर हम आपको याद करते हैं,” गाने से एक क्लिप साझा करते हुए। एक अन्य एक्स यूजर ने टिप्पणी की, “यह AAP का सबसे अच्छा गाना था। वो भी अच्छा था…”आम आदमी आये हैं”  2019 में, आम आदमी पार्टी ने अपने अभियानों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट-स्टारर गली बॉय के गानों का इस्तेमाल किया था। अभियानों में अपना टाइम आएगा, शेर आया और आज़ादी जैसे नंबरों का इस्तेमाल किया गया।

Related Articles

Back to top button