PBK’S Won by 7 wickets: PBK’S ने CSK के खिलाफ लगातार 5वीं जीत की हासिल, सोशल मीडिया पर ‘थाला फॉर ए रीज़न’ का जिक्र क्यों ?

PBK’S Won by 7 wickets: पंजाब किंग्स ने बुधवार को शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल 2024 में अपने प्लेऑफ की संभावनाओं को जीवित रखने के लिए शीर्ष चार दावेदारों चेन्नई सुपर किंग्स को बड़े पैमाने पर हराया। सुपर किंग्स को बाद के घरेलू मैदान में बल्लेबाजी करने के लिए कहने के बाद, पीबीकेएस ने रुतुराज गायकवाड़ की टीम को 162/1 पर रोक दिया। 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 रन बनाए।

दिलचस्प बात यह है कि यह पंजाब किंग्स की आईपीएल में गत चैंपियन पर लगातार पांचवीं जीत थी; लीग के इतिहास में केवल मुंबई इंडियंस ही इस उपलब्धि तक पहुंची है। पीबीकेएस का आधिकारिक एक्स, पूर्व में ट्विटर, अकाउंट विशेष रूप से घटनापूर्ण था क्योंकि किंग्स ने एक प्रभावशाली आउटिंग प्रदर्शित की और चेन्नई और एमएस धोनी से संबंधित पॉप संस्कृति संदर्भों पर लगातार मजाक में शामिल होने से पीछे नहीं हटे। धोनी पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए मीम्स में से एक प्रसिद्ध ‘थाला फॉर ए रीज़न’ है, जो पूर्व सीएसके कप्तान की जर्सी नंबर 7 का जिक्र करता है। पीबीकेएस ने कई मौकों पर मीम का संदर्भ हटा दिया और उनके पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए, जिससे कई प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। “धोनी आज हमारा 7वां विकेट थे! थाला फॉर ए रीज़न!” किंग्स ने लिखा जब मैच में सीएसके की पारी के दौरान धोनी आउट हो गए।

जॉनी बेयरस्टो (30 गेंदों में 46 रन) और रिले रोसौव (23 गेंदों में 43 रन) की तेज पारियों के दम पर, पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के 162 रनों के मामूली स्कोर को सिर्फ तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। दूसरी ओर, कप्तान रुतुराज गायकवाड़ अपनी पारी में सीएसके के लिए एकमात्र योद्धा थे, क्योंकि उन्होंने 48 गेंदों में 62 रन बनाकर सीएसके की पारी को आगे बढ़ाया। इस जीत ने पंजाब किंग्स को आठ अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंचा दिया, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 10 अंकों के साथ अपना चौथा स्थान बरकरार रखा।

PBK’S Won by 7 wickets: also read-Rajsthan- जय हनुमान ज्ञान गुण सागर…से गूंजेगा जौहरी बाजार:जयपुर बम धमाकों की बरसी पर होगा सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ

ओस के कारण सीएसके की मोईन अली और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी को प्रभाव छोड़ने के लिए संघर्ष करना पड़ा। इसके अलावा, उनके तेज गेंदबाज दीपक चाहर को सिर्फ दो गेंदें फेंकने के बाद चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा, जिससे उनके गेंदबाजी आक्रमण में और बाधा आई।

Related Articles

Back to top button