Kangana Ranaut Slap Controversy: “No Love Lost For Kangana Ranaut, But…”-शबाना आजमी

Kangana Ranaut Slap Controversy: नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के एक कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने के कुछ दिनों बाद, अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि सुरक्षा अधिकारियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

शबाना आज़मी ने एक्स पर पोस्ट किया- “I have no love lost for Kangana Ranaut. But I can’t find myself joining this chorus of celebrating ‘the slap’. If security personnel start taking law into their hands, none of us can be safe,”

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली अभिनेत्री-राजनेता कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली थीं जब यह घटना घटी। मोबाइल फुटेज जो तेजी से वायरल हुआ, उसमें सुश्री रानौत को चेक-इन काउंटर तक ले जाते हुए दिखाया गया और जब वह वहां पहुंचती हैं, तो मौखिक विवाद शुरू हो जाता है। वीडियो में सुश्री रानौत को थप्पड़ मारते हुए नहीं दिखाया गया है। एक वीडियो बयान में, सुश्री रानौत ने बाद में कहा कि वह पंजाब में बढ़ते आतंकवाद के बारे में चिंतित थीं।

“मैं सुरक्षित हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई। महिला गार्ड मेरे पार होने का इंतजार कर रही थी। तभी वह साइड से आई और मुझे मारा। उसने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। मैंने पूछा कि उसने मुझे क्यों मारा उन्होंने कहा, ‘मैं किसानों का समर्थन करती हूं’, लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंकवाद बढ़ रहा है।’ सुश्री रानौत ने कहा था।

Kangana Ranaut Slap Controversy: also read-New Delhi: P.M Modi ने रामोजी राव के निधन पर जताया शोक, कहा-पत्रकारिता और फिल्म जगत पर छोड़ी अमिट छाप

महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। सुश्री रानौत ने दिसंबर 2020 में एक बुजुर्ग महिला को देखने के बाद एक्स पर “100 रुपये” की टिप्पणी पोस्ट की थी, जिसके बारे में उसने कहा था कि वह “100 में उपलब्ध” थी, जिसमें उसने सुझाव दिया था कि उसे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए काम पर रखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button