Melody Team: G-7 में PM Modi, जॉर्जिया मेलोनी का सेल्फी मोमेंट

Melody Team: G7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके इतालवी समकक्ष जियोर्जिया मेलोनी की एक सेल्फी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सुश्री मेलोनी द्वारा शुक्रवार को इटली के अपुलीया में आयोजित शिखर सम्मेलन के मौके पर ली गई तस्वीर में, दोनों नेताओं को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में, उन्हें कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए और सुश्री मेलोनी को “मेलोडी टीम की ओर से नमस्ते” कहते हुए देखा जा सकता है।

“मेलोडी” एक शब्द है जो पिछले साल पीएम मोदी और सुश्री मेलोनी की द्विपक्षीय बैठक के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।G-7 आउटरीच शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए सुश्री मेलोनी के निमंत्रण पर पीएम मोदी शुक्रवार तड़के इटली पहुंचे। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली विदेश यात्रा है।

पीएम मोदी, जॉर्जिया मेलोनी ने जी7 शिखर सम्मेलन से इतर बातचीत की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जी7 शिखर सम्मेलन से इतर इटली के प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से बातचीत की और द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की। प्रधान मंत्री कार्यालय के अनुसार, सुश्री मेलोनी ने प्रधान मंत्री के रूप में लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए पीएम मोदी को बधाई दी।

Melody Team: ALSO READ- Rudrapryag Accident- : अलकनंदा में गिरा टेंपो ट्रैवलर, 9 से ज्यादा लोगों की मौत की आ रही खबर

पीएम मोदी ने जी7 आउटरीच शिखर सम्मेलन में भाग लेने के निमंत्रण के लिए सुश्री मेलोनी को धन्यवाद दिया और कार्यक्रम के सफल समापन के लिए उनकी सराहना की। पीएमओ ने कहा, “दोनों नेताओं ने नियमित उच्च राजनीतिक वार्ता पर संतोष व्यक्त किया और भारत-इटली रणनीतिक साझेदारी की प्रगति की समीक्षा की।”

Related Articles

Back to top button