Hamirpur News: वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म, पीड़ित परिवार की नही सुन रही मौदहा पुलिस

Hamirpur News: हमीरपुर में दो पारिवारिक बहनों से सामूहिक दुष्कर्म और उनके अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म के मामले से हड़कंप मच गया है हालांकि कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले में सिर्फ फोन आ रहे हैं और पीड़ित परिवार नहीं आ रहा है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो माताओं ने अलग अलग शिकायती पत्र कोतवाली में देकर बताया कि गांव के आनन्द यादव पुत्र रंजीत यादव, दीपू पुत्र विजय यादव, लोकेंद्र पुत्र गया प्रसाद और जयचंद पुत्र विजय यादव बीते 26 जून को उसकी लड़की को देखकर अश्लीलता करने लगे जबकि दूसरी को उसी दिन पकड़ कर चक्की घर में खींचने का प्रयास किया। पीडित माताओं ने तहरीर में बताया कि दोनों बच्चियों के शोर मचाने और आसपास के लोगों के पहुंचने पर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चले गए।

Hamirpur News: also read- Hamirpur News: छात्रों के नामांकन वृद्धि हेतु ग्राम वासियों को किया जाए जागरूक- चंद्रशेखर शुक्ला

पीड़ितों ने बताया कि जब उन्होंने बच्चियों से वीडियो के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि तो दोनों बच्चियों ने बताया कि जब काफी समय पहले उक्त लोगों ने सूना घर पाकर घर में घुसकर तमंचा लगाकर दुष्कर्म किया था और उसकी वीडियो बना ली थी जिसके बाद लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया है। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहा है लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button