West Bengal: मुहर्रम पर लहराया गया फिलिस्तीन का झंडा

West Bengal: मुर्शिदाबाद जिले में मुहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया। इसका वीडियो वरिष्ठ BJP विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने X पर अपलोड किया है। उन्होंने पूरी घटना की जांच की मांग करते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक और जिला पुलिस अधिक्षक से हस्तक्षेप का अनुरोध किया है। इस घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

उन्होंने लिखा है, “बेरहामपुर, मुर्शिदाबाद जिला में धार्मिक जुलूस के दौरान फिलिस्तीनी झंडा फहराया गया। ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के ‘जय फिलिस्तीन’ नारे से प्रेरित है, जो उन्होंने लोकसभा में अपने शपथ ग्रहण के दौरान दिया था।”

अधिकारी ने मुर्शिदाबाद के एसपी और पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार को टैग करते हुए आग्रह किया कि इस मामले की तुरंत जांच की जाए और यदि इस घटना की पुष्टि होती है, तो ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए, जो भारतीय धरती पर विदेशी झंडा फहरा रहे हैं।

West Bengal: also read- Malaika Arora Vacation Photos: मिस्ट्री मैन के साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने स्पेन वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की शेयर

उन्होंने कहा, “यह घटना देश की एकता और अखंडता के लिए खतरा है और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।” फिलहाल, इस मामले पर पुलिस और प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button