Chhattisgarh News-दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार

Chhattisgarh News-मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर वहां रखे 19 मोबाइल की चोरी करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से चोरी की मोबाइल को जब्त कर कार्रवाई की गई है।

मगरलोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़‍ित लेखराम साहू 26 वर्ष पुत्र भूषण लाल साहू ग्राम अरौद निवासी थाना पहुंचकर लिखित शिकायत करते हुए बताया कि आठ अक्टूबर की रात करीबन 10 बजे दुकान बंद करके घर गया। दूसरे दिन वह जब मेघा स्थित अपने प्रिंस मोबाईल दुकान पहुंचा, तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था। ताला गायब था। दुकान के अंदर देखा तो काउंटर में रखे 19 पुराना मोबाईल गायब मिला। एक बैग एवं उसमें रखे मोबाइल का बिल भी गायब था। सामान बिखरा हुआ था। चोरी की आशंका हुई, तो घटना की रिपोर्ट थाना मगरलोड में की। पुलिस अज्ञात आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी में जुट गई। तकनीकी साक्ष्य एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने संदेही दानेश्वर सिन्हा 22 वर्ष भोथीडीह को रिमांड में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ किया, तो चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि रात करीब 12 बजे ग्राम मेघा के प्रिंस मोबाइल साफ में अपने साथी विधि से संघर्षरत बालक के साथ मिलकर दुकान के शटर का ताला तोड़कर वहां रखे 19 मोबाइल की चोरी की है।

read also-UP NEWS-प्रधानमंत्री मोदी सिगरा स्टेडियम में करेंगे जनसभा,स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का लोकार्पण

वहीं एक बैंग जिसमें कुछ कागजात था। बैंग को ग्राम भोथीडीह के बड़े नाला में बहा दिया और मोबाईल को अपने साथी के साथ ग्राम चारभाठा के सूने मकान में रखे होने की जानकारी दी। पुलिस ने वहां रखे 19 मोबाइल को जब्त कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की है। आरोपित दानेश्वर सिन्हा को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। जबकि विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड धमतरी में पेश किया गया।

Related Articles

Back to top button