Jammu and Kashmir :जम्मू में रोहिंग्याओं को आश्रय देने वाले मददगारों के खिलाफ कार्रवाई

Jammu and Kashmir :जम्मू पुलिस ने एक बड़े अभियान के तहत कई छापे मारकर जम्मू में रोहिंग्याओं को आश्रय देने वाले मददगारों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक बयान में कहा गया, “आज, उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई, जो देश के गैर-नागरिकों, रोहिंग्याओं को आश्रय प्रदान करने और सरकारी लाभ दिलाने में मददगार रहे हैं।” “इन एफआईआर में बाहरी देश विदेशियों के लोगों (रोहिंग्या) को शरण देने का आरोप पाया गया है।

Jammu and Kashmir :also read-Gyanvapi Mosque :-ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की सभी पांच याचिकाएं

” पुलिस ने कहा कि मजिस्ट्रेटों की मौजूदगी में जम्मू जिले के विभिन्न स्थानों पर जहां गैर नागरिकों को ठहराया जाता है और सुविधा देने वालों के आवासीय स्थानों पर भी तलाशी ली गई। पुलिस ने कहा, “तलाशी के दौरान अवैध रूप से हासिल किए गए भारतीय दस्तावेज जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक दस्तावेज और अन्य आपत्तिजनक चीजें जब्त की गई।” “मामले की जांच शुरू हो गई है और अन्य विवरण बाद में साझा किए जाएंगे। भविष्य में ऐसे सभी डिफॉल्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button