CSK vs LSG: ICA ने CSK पर किया चुटीला व्यंग, Iceland के क्रिकेट बोर्ड ने किया दावा

CSK vs LSG: कल रात EKANA STADIUM में LUCKNOW SUPER GIANTS के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद Iceland Cricket Association ने CSK पर चुटीला व्यंग्य किया। Iceland के क्रिकेट बोर्ड ने X (पूर्व में ट्विटर) पर दावा किया कि वे CSK के पूर्व कप्तान M.S Dhoni को उनकी फ्रेंचाइजी की तरह 8वें नंबर पर भेजने के बजाय उच्च स्थान पर बल्लेबाजी करने देते। Icelandic CA ने भी एक अजीब दावा किया कि धोनी को अपनी प्रतिभा दिखाने का उचित मौका नहीं दिया जा रहा है और उनकी टीम में उनका स्वागत है। यह विशेष ट्वीट आइसलैंड बोर्ड द्वारा तब किया गया था जब उन्होंने, दुनिया भर के अरबों FANS के साथ, लखनऊ के EKANA STADIUM में M.S DHONI का क्रोध देखा था।

M.S.D ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ पूरी ताकत झोंक दी और एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर माना जाता है। 42 वर्षीय खिलाड़ी ने अपनी उम्र से बेफिक्र होकर 311 के शानदार स्ट्राइक रेट से अपनी टीम के लिए योगदान दिया, जिससे CSK को कुल 176 रन बनाने में मदद मिली, जो एक समय काफी दूर दिख रहा था। लखनऊ में टॉस हारने के बाद, Rituraj Gaikwad की टीम को IPL  के अन्य स्थानों की तुलना में अपेक्षाकृत धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया गया। चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए एक नई सलामी जोड़ी भी थी क्योंकि गायकवाड़ को नंबर 3 पर धकेल दिया गया था जबकि अजिंक्य रहाणे रचिन रवींद्र के साथ ओपनिंग करने आए थे।

CSK vs LSG:ALSO READ-UP Board 10th, 12th Result 2024 Live Updates:स्टूडेंट्स का ख़त्म हुआ इंतज़ार,इस समय जारी होगा रिजल्ट

CSK की पारी की शुरुआत हमने उनसे देखी गई सर्वश्रेष्ठ में से एक नहीं थी। रहाणे ने पहले ओवर में एक चौका लगाया था, लेकिन दूसरे ओवर की पहली गेंद पर Mohsin Khan ने रवींद्र को गोल्डन डक पर बोल्ड कर दिया। फिर गायकवाड़ ने बहुत धीमी गति से 17 रन बनाने के बाद 5वें ओवर में क्रीज छोड़ दी, जबकि रहाणे 8वें ओवर में 24 रन बनाकर 36 रन बनाकर आउट हो गए और उस समय CSK का स्कोर 68 था। गायकवाड़ के जाने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा आए थे, जबकि शिवम दुबे ने रहाणे की जगह ली थी।

जैसे ही जडेजा ने बल्लेबाजी की, उन्होंने सबसे पहले दुबे को 3 रन पर सस्ते में आउट होते देखा और साथ ही समीर रिज़वी को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार मौका गंवाते हुए देखा क्योंकि यूपी का खिलाड़ी 5 में से 1 रन पर स्टंप हो गया। मेहमान 5/90 थे और मोईन अली इस सीज़न में पहली बार बल्लेबाजी करने आए थे। अली ने 3 छक्कों के साथ 20 गेंदों में शानदार 30 रन बनाए और उनके जाने तक 18वें ओवर की समाप्ति तक सीएसके का स्कोर 141/6 था।

Related Articles

Back to top button