Do Aur Do Pyaar box office collection: इस फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई, हुआ बुरा हाल

Do Aur Do Pyaar box office collection: Box office पर सुस्‍ती सी छा गई है। एक ओर जहां पहले ही ‘ Bade Miyan Chhote Miyan’ और ‘Maidan’ जैसी बड़े बजट की फिल्‍में बुरी तरह पिट गई हैं, शुक्रवार को रिलीज Diwaker Banerjee की ‘Love sex aur dhokha 2’  और Vidya Balan- Pratik Gandhi की ”Do aur do pyaar” ने भी बुरी तरह निराशा दिखाई है। पहले ही दिन ये दोनों फिल्‍में मिलकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपये की कमाई तक नहीं पहुँच पाई।

दिलचस्‍प की बात तो यह है कि दोनों नई रिलीज फिल्‍मों को समीक्षकों से खूब  तारीफ मिल रही है। लेकिन बावजूद इसके cinema house में कमाई के मामले में ये फिसड्डी साबित हुई है। वैसे, पिछले हफ्ते रिलीज अजय देवगन की ‘Maidan’ से साथ भी यही हुआ। फिल्‍म को तारीफ तो खूब मिली, लेकिन कमाई नहीं दिखी। अजय देवगन की स्‍टार पावर के कारण जहां ‘मैदान’ कुछ हद तक कमाई कर भी गई, लेकिन LSD2 और ‘दो और दो प्‍यार’ की हालत बहुत बुरी है।

Do Aur Do Pyaar box office collection: also read- Elections 2024 – ‘आप BJP की भाषा बोल रहे’, Kanhaiya Kumar की टिप्पणी पर भड़के Sandeep Dixit

‘दो और दो प्‍यार’ ने पहले दिन कमाए सिर्फ 50 लाख

शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्‍शन में बनी ‘दो और दो प्‍यार’ एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर यानी विवाहेत्तर संबंधों पर एक नई बानगी पेश करती है। फिल्‍म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं। ख़बरों के मुताबिक, करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को महज 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। सिनेमाघरों में इस दौरान फिल्‍म के शोज में औसतन 100 में से 90 कुर्सियां खाली दिखी हैं।

Related Articles

Back to top button