Swati Maliwal assault case: निर्मला सीतारमण ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, ‘ये C.M क्या महिलाओं को सुरक्षा देगा’

Swati Maliwal assault case: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर शुक्रवार (17 मई) को अरविंद केजरीवाल की आलोचना तेज कर दी और सवाल उठाया कि मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस मामले पर एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें दावा किया गया कि केजरीवाल “बेशर्मी से” अपने निजी सहायक बिभव कुमार के साथ लखनऊ आ रहे थे, जिस पर मालीवाल पर हमला करने का आरोप है।

“केजरीवाल ने 13 मई के बाद से हमले के बारे में एक शब्द भी नहीं बोला है। वह महिला सुरक्षा के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं लेकिन वर्तमान मुद्दे के बारे में कुछ नहीं कहते हैं। जब मुख्यमंत्री घर पर होते हैं, तो उनके निजी सहायक उनकी उपस्थिति में राज्यसभा सांसद पर हमला करते हैं वह अपने आवास पर बैठे हैं और अभी तक इस बारे में बात नहीं की है, अगले दिन संजय सिंह ने कहा कि कार्रवाई कहां हो रही है? यहां बेशर्मी की कोई सीमा नहीं है,” सीतारमण ने केजरीवाल पर हमला बोला।

आम आदमी पार्टी में अन्य महिलाओं की सुरक्षा का आह्वान करते हुए उन्होंने पूर्व आप नेता मधु भादुड़ी द्वारा आप छोड़ने पर कही गई बात का जिक्र किया, “मैं उनका बयान पढ़ रही हूं- आम आदमी पार्टी की मानसिकता खाप पंचायत है। ऐसा नहीं है।” महिलाओं के लिए जगह। अगर अन्य महिला नेताओं में कोई आत्मसम्मान है, तो वे भी छोड़ देंगी।”

Swati Maliwal assault case: ALSO READ-भदोही: UP में तृणमूल चुनाव नहीं लड़ सकती तो केरल में BJP क्यों, P.M Modi के सियासी हमलों से गरमाई राजनीति

बिभव को बुधवार को लखनऊ हवाईअड्डे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ देखा गया, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की। यात्रा के दौरान केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी थे। इस सप्ताह की शुरुआत में, आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य पर मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। गुरुवार को उन्होंने मामले में पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई।

 

Related Articles

Back to top button