PM wishes Yogi on his birthday: योगी यूपी की प्रगति और गरीबों को सशक्त बनाने के लिए कर रहे हैं काम

PM wishes Yogi on his birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ यूपी की प्रगति और गरीबों और वंचितों को सशक्त बनाने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा, ”मैं आने वाले समय में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री की जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ”आपकी हार्दिक और ऊर्जावान शुभकामनाएं मेरे लिए अपार प्रेरणा का स्रोत हैं। आपके सफल मार्गदर्शन में विरासत और विकास का सम्मान करने वाली ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश-विकसित उत्तर प्रदेश’ की परिकल्पना साकार हो रही है।”

सीएम के जन्मदिन पर कई प्रमुख नेताओं ने शुभकामनाएं दीं, जिनमें गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, किरेन रिजिजू और साध्वी निरंजन ज्योति के साथ-साथ विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। इनमें अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, असम में उनके समकक्ष – हिमंत बिस्वा सरमा, त्रिपुरा में – प्रोफेसर डॉ. माणिक साहा, छत्तीसगढ़ में – विष्णु देव साई, उत्तराखंड में – पुष्कर सिंह धामी, राजस्थान में – भजन लाल शर्मा, और शामिल थे। मध्य प्रदेश – डॉ. मोहन यादव।

PM wishes Yogi on his birthday: ALSO READ- Election Results 2024: सभी सीटें घोषित, देखें किस पार्टी को कितनी मिलीं सीटें

इसके जवाब में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आपकी शुभकामनाएं मुझे ‘आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश-विकसित उत्तर प्रदेश’ के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमेशा प्रेरित करती रहेंगी।”

Related Articles

Back to top button