Latest Dehra News-होशियार सिंह बताएं, देहरा के विकास के लिए मिली विधायक निधि कहां लगाई : चंद्र कुमार

Latest Dehra News-कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह पर तीखे सवाल दागे हैं। उन्होंने पूर्व विधायक से पूछा है कि देहरा के विकास के लिए मिली विधायक निधि कहां खर्च की। जनता जानना चाह रही है कि कहीं होटल और रिजॉर्ट के निर्माण में तो नहीं राशि लगा दी। क्योंकि देहरा विधानसभा क्षेत्र में विकास न होने से अनेक सवाल उठ रहे हैं। साढ़े छह साल में छह करोड़ रुपये से अधिक राशि विधायक निधि के रूप में पूर्व निर्दलीय विधायक को मिली है, होशियार सिंह बताएं कि वह राशि कहां खर्च हुई।

कृषि मंत्री ने बुधवार को कहा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र में हर तरफ अव्यवस्था का आलम है। विधायक साढ़े छह साल अपने ही काम करवाते रहे, होटल-रिजॉर्ट व अन्य कार्यों को ही सिरे चढ़ाया। जनता के काम व विकास कार्यों में रूचि नहीं ली। लोग आज भी पेयजल को तरस रहे हैं। सड़कों की हालत खस्ता है। बिजली की समस्या से लोग जूझ रहे हैं, लो वोल्टेज के कारण बल्व भी नहीं जलते। अनेक गांवों तक सड़क नहीं पहुंची है। गुलेर और नंदपुर को जोड़ने वाले पुल आज भी अधर में क्यों लटका है। निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने इन समस्याओं के लिए कितनी बार आवाज उठाई। वह विधायकी से इस्तीफा देकर उसे मंजूर करवाने के लिए विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए, अच्छा होता देहरा की समस्याओं के समाधान के लिए धरना देते। मगर नहीं, क्योंकि उन्हें जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। वह तो अपना व्यापार व धन संपदा बढाने के लिए राजनीति में हैं।

Latest Dehra News- also read-New Delhi -आईसीसी की ताजा रैंकिंग में नंबर 1 टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या

उन्होंने कहा कि होशियार ने साढ़े छह साल में देहरा को गर्त में धकेल दिया। विधायक निधि कहां खर्च हुई, उसका हिसाब जनता के दरबार में आना जरूरी है। कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के बाद देहरा को अंतरराष्ट्रीय मानचित्र पर लाने का काम किया है। बनखंडी जूलॉजिकल पार्क देहरा विधानसभा क्षेत्र को देश-प्रदेश के साथ पूरे विश्व में प्रसिद्ध करेगा। इस जूलॉजिकल पार्क में अंतरराष्ट्रीय स्तर की जंगल सफारी होगी।

चंद्र कुमार ने कहा कि जनता ने निर्दलीय विधायक को इसलिये दोबारा चुनकर भेजा कि वह उनकी परेशानियों को हल करेंगे, लेकिन पूर्व निर्दलीय विधायक सरकार गिराने की कोशिशों में जुट गए। उन्होंने 14 महीने में लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज किया और राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे रहे। जब उन्हें जनता ने 5 साल के लिए चुनकर भेजा था तो फिर 14 महीने बाद विधायकी छोड़कर दोबारा विधायक का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button