Rohit Shetty Golmaal 5: रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल 5’ के लिए योजनाओं का  किया खुलासा

Rohit Shetty Golmaal 5: कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ का नाम सुनकर भी कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाता। गोलमाल फिल्म के सीक्वल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस फिल्म के अब तक चार पार्ट रिलीज हो चुके हैं। फिल्म की अपार सफलता के बाद दर्शक इसकी आगामी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

रोहित शेट्टी ने दिए एक इंटरव्यू में गोलमाल के सीक्वल का खुलासा किया गया है। रोहित शेट्टी ने कहा, ‘अभी भी वक्त है। गोलमाल के सीक्वल आते रहेंगे। ऐसा नहीं होगा कि फिल्म नहीं बनेगी। लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। चाहे गोलमाल हो या कॉप यूनिवर्स यह मेरे दिल के बहुत करीब है।’

दरअसल, रोहित शेट्टी ने भी अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि वह जल्द ही 2008 में रिलीज गोलमाल रिटर्न्स की अगली कड़ी ‘गोलमाल 5’ के साथ वापसी करेंगे। फिल्म में रोहित शेट्टी के साथअजय देवगन, अरशद वारसी, करीना कपूर और तुषार कपूर।

Rohit Shetty Golmaal 5: ALSO READ- Bihar News: केंद्र में UPA की सरकार थी तब क्यों नहीं दिए थे विशेष दर्जा- Nitish Kumar

रोहित शेट्टी की पहली फिल्म गोलमाल 2006 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शरमन जोशी, तुषार कपूर, अरशद वारसी और अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी चार फिल्में रिलीज हुईं। अब सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि फिल्म के सभी कलाकार भी आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button