Srinagar: अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष उस्मान मजीद ने पार्टी से नाता तोडा़

Srinagar: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री और अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष उस्मान मजीद ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह “सबसे युवा क्षेत्रीय संगठन” भाजपा के पीछे खड़ा है।

उस्मान मजीद ने संवादाताओं से कहा कि मैंने अपनी पार्टी से दोस्ती के तौर पर नाता तोड़ लिया है। लेकिन यह स्पष्ट था कि वे भाजपा के साथ गठबंधन में हैं। हमने चुनावों में देखा है कि उनका भाजपा के साथ गठबंधन है। बांदीपोरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग “भाजपा के अल्पसंख्यक विरोधी रुख” के खिलाफ हैं और इसलिए उन्होंने अपनी पार्टी से नाता तोड़ने का फैसला किया है।

अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में पूछे जाने पर मजीद ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से सलाह-मशविरा करने के बाद फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि बांदीपोरा के हितों को सर्वाेपरि रखते हुए समय आने पर फैसला लिया जाएगा।

Srinagar: also read- Shimla: डाप्लर रडार से आपदा के नियंत्रण में मिलेगी मदद

बांदीपोरा से दो बार विधायक रह चुके माजिद ने 2020 में कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी पार्टी में शामिल हुए थे। वह पहली बार 2002 में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़कर विधायक बने थे। बाद में उन्हें मुफ्ती मुहम्मद सईद के नेतृत्व वाली पीडीपी-कांग्रेस सरकार में वित्त राज्य मंत्री बनाया गया। माजिद ने 2014 के विधानसभा चुनाव में पीडीपी के निजामुद्दीन भट को हराकर बांदीपोरा विधानसभा क्षेत्र से फिर से जीत हासिल की।

Related Articles

Back to top button