Yamunanagar- कांग्रेस की जनसंवाद यात्रा 31 अगस्त को छछरौली में

Yamunanagar-  जगाधरी विधानसभा की छछरौली अनाज मंडी में 31 अगस्त को होने वाली कांग्रेस की जनसंदेश यात्रा की तैयारियों को लेकर पूर्व जिला परिषद चेयरमैन एवम वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्यामसुंदर बतरा ने अपने कार्यालय पर एक पत्रकार वार्ता की। शुक्रवार को श्याम सुंदर बतरा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा पहुंच रही हैं। उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा अंबाला लोकसभा क्षेत्र में दस साल तक सांसद रहीं। अपने समय में कांग्रेस ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में बिजली के तीन पावर हाउस बनाए, ताजेवाला में पोलटेक्निकल कालेज, आईटीआई, नर्सिंग कालेज, थर्मल प्लांट बनाए।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने अपने 10 वर्षों में नगर निगम में पहचान पत्र, संपत्ति आईडी को लेकर जमकर भ्रष्टाचार किया और सर्वे कंपनी को बिना सर्वे किए करोड़ों रूपये का भुगतान कर दिया। उन्होंने कहा कि ट्विनसिटी में सफाई, गलियां, नालियों और सड़कों को लेकर आमजन परेशान है।

Yamunanagar- Actress Kangana Ranaut: मुझे इंदिरा गांधी के जीवन से मिला सबसे बड़ा सबक है- अभिनेत्री कंगना रनौत

उन्होंने कहा कि 2005 से पहले भाजपा सरकार में गन्ने का भाव 87 रूपये दिया। जबकि हमारी सरकार ने 10 वर्षों में 320 रूपये गन्ने का भाव दिया और 233 रूपये की बढ़ौतरी की। भाजपा के 10 साल में गन्ने का दाम 385 रूपये दिए जो 65 रूपये रहा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में जीरी के दाम 126 प्रतिशत की वृद्धि हुई जबकि भाजपा सरकार में 60 प्रतिशत रही। भाजपा सरकार में किसान, टीचर, कर्मचारियों सभी को लठ्ठों से पीटा गया। उन्होंने कहा कि हमारा हर कार्यकर्ता अलग- अलग कार्यक्रम में जाकर पार्टी का प्रचार कर रहा है। लोकसभा चुनाव में सारी कांग्रेस एकजुट थी, आज भी एकजुट है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

इस मौके पर वरिष्ठ नेता निलय सैनी, पार्षद निर्मला चौहन विशेष रूप से शामिल रहें।

Related Articles

Back to top button