GOAT Box Office Collection Day 1: विजय की फिल्म ने किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में 43 करोड़ से की ओपनिंग

GOAT Box Office Collection Day 1: फिल्म ने गुरुवार को भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। Sacnilk.com के अनुसार, इस एक्शन फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन भारत में 40 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की। इस फिल्म का निर्माण AGS एंटरटेनमेंट के कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश ने किया है।

GOAT इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फ़िल्म ने भारत में अपने पहले दिन सभी भाषाओं में लगभग ₹43 करोड़ (तमिल: 38.3 करोड़; हिंदी: 1.7 करोड़; तेलुगु: 3 करोड़) की कमाई की। गुरुवार को कुल 76.23% तमिल ऑक्यूपेंसी रही।

GOAT Box Office Collection Day 1: also read- Uttarakhand: बदरीनाथ धाम में वराह जयंती श्रद्धापूर्वक मनायी गयी

GOAT की समीक्षा

फिल्म की समीक्षा करते हुए लिखा , “GOAT का पहला भाग बेहद आकर्षक है, जिसमें निर्देशक ने शानदार अंतराल के लिए मंच तैयार किया है जो आपको आश्चर्यचकित कर देता है। फिल्म के अंतराल से पहले दुनिया भर के विभिन्न मिशनों में बहुत सारे पारिवारिक नाटक और उच्च-ऑक्टेन एक्शन हैं। अंतराल के बाद, फिल्म गांधी और संजय के बीच टकराव के साथ शुरू होती है और निर्देशक इसे तेज़ गति से आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं। फिल्म के माध्यम से, वेंकट प्रभु दिखाते हैं कि वे विजय, कॉलीवुड (घिल्ली, थिरुमलाई, आदि के संदर्भ) के प्रशंसक हैं और फिल्म का चरमोत्कर्ष निश्चित रूप से इसे साबित करता है। इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म में कोई अंतराल नहीं है, लेकिन विजय का शानदार प्रदर्शन और बड़ी संख्या में कलाकारों की टुकड़ी आपको इसे माफ करने पर मजबूर कर देती है।”

Related Articles

Back to top button