Malaika Arora’s Father Suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की आत्महत्या से मौत, कारण अज्ञात

Malaika Arora’s Father Suicide: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता काफी समय से बीमार थे। यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मलाइका अरोड़ा घर पर नहीं थीं। वह पुणे में थीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद अब वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

मलाइका अरोड़ा का बचपन

2022 में मलाइका ने एक इंटरव्यू में न केवल अपने ‘अद्भुत’ बचपन के बारे में बात की, बल्कि यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के शुरुआती वर्षों में कठिन समय का सामना किया। उन्होंने याद किया कि कैसे वह केवल 11 वर्ष की थीं जब उनके माता-पिता, अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था।

मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ, जो उस समय छह साल की थी, अपनी माँ के साथ ठाणे से चेंबूर चली गईं और तलाक के बाद उनकी परवरिश उनकी माँ ने ही की। ग्राज़िया इंडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, ”मेरा बचपन बहुत शानदार रहा, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे उथल-पुथल भरे शब्दों में बयां कर सकती हूँ। लेकिन मुश्किल समय आपको महत्वपूर्ण सबक भी सिखाता है।”

Malaika Arora’s Father Suicide: also read- Manipur News: छात्र विरोध प्रदर्शन के बीच इंटरनेट सेवाएं की गई निलंबित

”मेरे माता-पिता के अलग होने से मुझे अपनी माँ को एक नए और अनोखे नज़रिए से देखने का मौका मिला। मैंने एक दृढ़ कार्य नीति सीखी और हर सुबह उठकर वह सब कुछ करने का महत्व सीखा जो पूरी तरह से स्वतंत्र होने के लिए ज़रूरी है। वे शुरुआती सबक मेरे जीवन और पेशेवर सफ़र की आधारशिला हैं। उन्होंने आगे कहा मैं अभी भी पूरी तरह से स्वतंत्र हूँ; मैं अपनी आज़ादी को महत्व देती हूँ और अपनी शर्तों पर जीवन जीती हूँ,।”

Related Articles

Back to top button