Devra’s trailer: देवरा का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन-थ्रिलर और खून-खराबे से भरा

Devra’s trailer: साउथ सिनेमा की कहानियां और उन्हें स्क्रीन पर पेश करने का तरीका हमेशा अनोखा रहा है। फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ ने अपनी अलग कहानियों और भव्य सेटिंग्स से दर्शकों को प्रभावित किया है। अब ऐसी ही एक भव्य फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है, जिसका नाम है ‘देवरा: पार्ट 1’ इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। किरदारों की वेशभूषा, उनका स्टाइल, जबरदस्त एक्शन, हैरतअंगेज फाइटिंग सीन और समुद्र में एक्शन सीन ट्रेलर के दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे।

‘देवरा’ के ट्रेलर में सबसे पहली चीज जो सबका ध्यान खींचती है, वह है फिल्म की दमदार स्टारकास्ट। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर धमाकेदार एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। विलेन के किरदार में सैफ अली खान खूब खून बहाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर में जान्हवी कपूर, प्रकाश राज और मराठमोली एक्ट्रेस श्रुति मराठे भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अपनी मौजूदगी से श्रुति इस फिल्म में काफी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म के जरिए जान्हवी कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं।

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे और ट्रेलर में उनकी एंट्री काफी दमदार है। फिल्म के ट्रेलर में उनके और सैफ अली खान के बीच फाइट सीन कमाल के हैं। जूनियर एनटीआर की एंट्री के दौरान ट्रेलर में बजने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक एक कांटा है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, बैकग्राउंड म्यूजिक दर्शकों को बांधे रखता है। वाई डिज कोलावरी फेम अनिरुद्ध ने ऐसा संगीत दिया है जो ट्रेलर के हर दृश्य के अनुकूल है।

इस फिल्म में अंडरवाटर एक्शन सीन कल्पना से परे हैं। ‘पोन्नियिन सेलवन’ में हमने जहाजों की मदद से जल युद्ध देखा है। लेकिन ‘देवरा’ में, ट्रेलर से पता चलता है कि निर्देशक ने पानी की लड़ाई के दृश्य को भव्य प्रारूप में दिखाने के लिए नए विचारों का इस्तेमाल किया है।

Devra’s trailer: also read- Trump-Kamala Harris Debate: डोनाल्ड ट्रम्प-कमला हैरिस बहस पर अमेरिकी मीडिया का फैसला

फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है। कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के फर्स्ट लुक के साथ एक टीजर जारी किया गया था।

Related Articles

Back to top button