Jalaun- सूने घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

Jalaun- सूने घर में फांसी के फंदे पर झूलकर युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक़, रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम जगम्मनपुर निवासी सत्यम (22) पुत्र स्वर्गीय लक्ष्मी रजक ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। विवरण के अनुसार सत्यम अपने घर पर अकेला था। उसकी बहन तथा 17 वर्षीय छोटा भाई अपने ननिहाल कोंच गया हुआ था और उसकी मां खेत पर थी। शनिवार की दोपहर में मृतक सत्यम अपने खेत पर खाद फेंकने भी गया था। इसके बाद अपने घर में कुंदे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल कर उसने आत्महत्या कर ली।घटना की सूचना मिलते ही मोहल्ले के लोगों की मदद से उसे उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खुदकुशी के सही कारण का पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर मृतक सत्यम के परिजन घर आ गए। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। खुदकुशी के सही कारण का पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर मृतक सत्यम के परिजन घर आ गए। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना मिलते ही मोहल्ले के लोगों की मदद से उसे उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खुदकुशी के सही कारण का पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर मृतक सत्यम के परिजन घर आ गए। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। खुदकुशी के सही कारण का पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर मृतक सत्यम के परिजन घर आ गए। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Jalaun- Chhattisgarh: सड़क पर मिली युवक की लाश, दोनों हाथों में लगी थी निडिल

Related Articles

Back to top button