मोदी पर राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा- वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी गायब

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर ने जहां एक तरफ पूरे भारत को क्षति पहुंचाई है, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार को ढेर सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस साल कोरोना के विकराल रूप के चलते देश के हालात बेकाबू हो चुके हैं, जिसकी वजह से जनता से लेकर विपक्ष तक हर कोई मोदी सरकार की निंदा कर रहा है.

मोदी सरकार पर कोरोना को लेकर सही नीति ना बनाने से लेकर अस्पताल तक ना बनाने के आरोप लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी अकसर कोरोना वायरस के मुद्दे पर पीएम मोदी की आलोचना करते रहते हैं. इसके चलते बृहस्पतिवार को एक बार फिर से उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है और देश में ऑक्सीजन, मेडिसिन के गायब होने के साथ प्रधानमंत्री के गायब होने की बात भी कही है.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं, अगर बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री की फोटो’. दरअसल कोविड 19 की तैयारी को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और वैक्सीन की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

Related Articles