Arti’s Wedding: शादी में नाराजगी दूर कर पहुंचे चीची मामा, परिवार के सभी लोग हुई खुश, तस्वीरें आई सामने

Arti’s Wedding: दिन गुरुवार, 25 अप्रैल को आरती सिंह दीपक चौहान एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इनकी वेडिंग की कई खूबसूरत फोटोज और वीडियो नजर आए हैं, जिनमें आरती का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा हैं। फोटोज में साफ़ साफ़ नजर आ रहा हैं की उन्होंने अपनी शादी में इंडियन ब्राइड की तरह सुर्ख लाल जोड़ा पहना और उनके पति क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुईं है। हाल ही में कुछ दिन पहले आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने शादी में चीची मामा के आने की रिक्वेस्ट की थी। शादी के साथ-साथ सबको गोविंदा का भी काफी इंतजार था। लेकिन फाइनली गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में आए।

ख़बरों के मुताबिक, आरती की शादी में गोविंदा अपने बेटे के साथ शामिल हैं। इस वेडिंग में गोविंदा की वाइफ (सुनीता आहूजा) और बेटी(नर्मदा आहूजा) शामिल नहीं हुई थी। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, लेकिन किसी में भी गोविंदा नए जोड़े के साथ या कृष्णा- कश्मीरा के साथ नहीं दिख रहे हैं। गोविंदा ने एंट्री पर पैपराजी को पोज दिए और कुछ ही देर बाद वह वापस जाते हुई नजर आए।

बहन आरती सिंह की शादी में कृष्णा अभिषेक का भी स्वैग देखते ही बना। कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा ने पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बच्चों के साथ शादी में शिरकत की। इस दौरान कृष्णा सफेद रंग की शेरवानी में खूब जंचे। साथ ही कश्मीरा व्हाइट ट्यूब ब्लाउज के ऊपर मैचिंग साड़ी पहनी बेहद हसीन नजर आईं।

Arti’s Wedding:also read- Bhopal News-: देर से वोटिंग शुरू होने पर भड़के मलैया और वीडी, रीवा-सतना में बहिष्कार

कौन हैं दीपक चौहान
आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान एक सफल बिजनेसमैन और एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं। इसी के साथ दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। आरती सिंह के होने वाले पति 38 साल के हैं।

इस शादी में शेफाली जरीवाल, पारस छाबड़ा, विशाल सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, यूविका चौधरी, राज पाल यादव समेत कई स्टार्स नजर आए।

Related Articles

Back to top button