बॉलीवुड: कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म का पोस्टर रिलीज तो लोगों खड़े किए ये सवाल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लुक रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और दोनों का फर्स्ट लुक सामने आया है। अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहिद कपूर और कृति सैनन की अनटाइटिल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनन एक बाइक पर बैठे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अक्टूबर, 2023 में रिलीज होगी। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयंगी। इस फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतरेकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फैन्स खुश पर यूजर्स ने उठाए सवाल, हाइट पर कमेंट

फिल्म के पोस्टर को देख जहां फैन्स झूम उठे और शाहिद व कृति की फ्रेश जोड़ी की तारीफ की, वहीं यूजर्स ने इस बात पर सवाल उठा दिए कि आखिर कृति को बाइक की सीट पर और शाहिद को टंकी पर क्यों बिठाया गया? इसी के साथ उन्होंने शाहिद की हाइट पर भी कमेंट करने शुरू कर दिए। एक ने लिखा, ‘भाई की हाइट कम है तो टंकी पर बिठा दिया। अच्छा आइडिया है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘शाहिद की हाइट कम होने की वजह से टंकी पर बिठाना पड़ा।’

फैन्स बोले- कबीर सिंह इज बैक
लेकिन फैन्स भी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘शाहिद कपूर और विंटेज बाइक का कॉम्बो मतलब हिट फिल्म का फॉर्मुला’। कई फैन्स कह रहे हैं कि फिल्म के पोस्टर से कबीर सिंह जैसी वाइब आ रही है।

Related Articles

Back to top button