‘Pakistan चाहता है कि Congress का ‘शहजादा’ बने PM’: राहुल पर मोदी का हमला; प्रियंका ने किया पलटवार

‘Pakistan चाहता है कि Congress का ‘शहजादा’ बने PM’: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के आतंकवाद से निपटने के दृष्टिकोण के लिए पिछली कांग्रेस प्रशासन की आलोचना की। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने शांति की उम्मीद में पाकिस्तान को “प्रेम पत्र” भेजे, लेकिन जवाब में और अधिक आतंकवादी प्राप्त हुए। उन्होंने यह भी दावा किया कि पाकिस्तानी नेता चाहते हैं कि चुनाव के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री बनें लेकिन “मजबूत भारत अब केवल एक मजबूत सरकार चाहता है”।

“पहले, आतंकवादी खुलेआम निर्दोषों को मारते थे और सरकार पाकिस्तान को प्रेम पत्र लिखती थी। लेकिन पाकिस्तान ने पत्रों के जवाब में और आतंकवादी भेज दिये. लेकिन आपके एक वोट की ताकत से मैंने कहा, बहुत हो गया; आज का नया भारत डोजियर नहीं देता. यह नया भारत है, ‘घर में घुस के मरता है’,” पीएम मोदी ने झारखंड के पलामू में एक चुनावी रैली में कहा। पीएम ने कहा, “एक समय था जब झारखंड और बिहार से जो लोग देश की रक्षा के लिए जाते थे, वे सीमाओं पर देश के लिए मर रहे थे। यह एक मासिक अवसर था। कांग्रेस की डरपोक सरकारें पूरी दुनिया में इसका रोना रोती थीं।” .

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल और बालाकोट हमलों से पाकिस्तान बौखला गया है और अब वह दुनिया भर से मदद मांग रहा है और “बचाओ, बचाओ (मदद)” चिल्ला रहा है। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान में नेता प्रार्थना कर रहे हैं कि कांग्रेस के शहजादा पीएम बनें। लेकिन मजबूत भारत अब केवल एक मजबूत सरकार चाहता है।” पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को एक बार फिर राहुल गांधी की ‘समाजवादी विचारधारा’ के लिए प्रशंसा की।

‘नरेंद्र मोदी के आसपास के लोग उनसे डरते हैं’: प्रियंका गांधी

इससे पहले शनिवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था और उन्हें ‘महल में रहने वाले सम्राट’ कहा था। “पीएम मोदी मेरे भाई को प्रिंस कहते हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरा भाई 4,000 किलोमीटर पैदल चला, देश के लोगों से मिला और उनसे पूछा कि उनके जीवन में क्या समस्याएं हैं? दूसरी ओर, सम्राट नरेंद्र मोदी महलों में रहते हैं। वह किसानों और महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे?” उन्होंने गुजरात के बनासकाठा में एक चुनावी रैली में कहा।

‘Pakistan चाहता है कि Congress का ‘शहजादा’ बने PM’:also read- Suhana Khan’s Post: ”Mera Breakup ho gaya”- Suhana Khan की पोस्ट सुर्ख़ियों में, श्वेता बच्चन ने पोस्ट किया कमेंट

“नरेंद्र मोदी सत्ता से घिरे हुए हैं। उसके आस-पास के लोग उससे डरते हैं। उसे कोई कुछ नहीं कहता. अगर कोई आवाज भी उठाता है तो उस आवाज को दबा दिया जाता है।’

Related Articles

Back to top button