प्रयागराज: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, बनाया अश्वलील वीडियो, केस दर्ज

प्रयागराज। इंस्टाग्राम में दोस्ती करने और फिर अपनी बहन का शहर में दाखिला कराने के बहाने युवक ने इंटरमीडिएट में पढ़ने वाली छात्रा का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मामले में छात्रा ने युवक के खिलाफ रविवार को मऊआइमा थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। मामला प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मऊआइमा थाना क्षेत्र की रहने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा शहर में रहकर पढ़ाई करती है। छात्रा के मुताबिक कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर उसकी दोस्ती सुधील कुमार महतो निवासी पूर्वी चंपारण बिहार से हो गयी। इंस्टाग्राम पर आपस में दोनो बातचीत करने लगे। दोनों की दोस्ती काफी मजबूत हो गयी।

सुधील प्रयागराज आकर छात्रा से मुलाकात करने लगा। सुधील ने उससे कहा कि वह अपनी बहन का दाखिला प्रयागराज के किसी अच्छे कोचिंग में करवाना चाहता है। जिसमें उसकी मदद चाहिए। युवक की बात में छात्रा तैयार हो जाती है। प्रयागराज पहुंचकर सुधील और छात्रा एक रेस्टोरेंट में खाना खाते है। छात्रा का आरोप है कि युवक सुधील ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया और होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं उस दौरान की पूरी वीडियो और फोटो बना लेता है। जिसके बाद वह कई बार प्रयागराज आता है और छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता है। छात्रा द्वारा जब विरोध किया जाता है, तो वह उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को इंस्टाग्राम में वायरल कर देता है। जिसके बाद छात्रा युवक से त्रस्त आकर रविवार को मऊआइमा थाने में युवक खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है।

मऊआइमा थाना प्रभारी सुरेश सिंह
थाना प्रभारी सुरेश का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जितनी बार छात्रा और उस युवक की आपस में जिन जिन होटलों में मुलाकात हुई है। वहां पर दर्ज आधार कार्ड के आधार कार्ड व मोबाइल नंबर पर हुई बातचीत की डिटेल्स निकाली जा रही ही। सबूतों के आधार पर खंगालने के बाद दोषी युवक की गिरफ्तारी की जाएगी। मामला एक अलग राज्य का है। इसके लिए जरूरी कानूनी कार्रवाई कराना पड़ेगा। छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button