देवरिया: रेप के आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा जेल

रिपोर्ट- असगर अली देवरीय

देवरिया। भाटपार रानी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात खेत के तरफ गई एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में उसी के गांव के रहने वाला युवक को भाटपार रानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और। पुलिस पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म करने और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी।

बताते चलें जिले के भाटपार रानी थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 अप्रैल की शाम को खेत की तरफ गई एक किशोरी को गांव के ही युवक ने घसीटते हुए खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया इन उसे बेहोशी की हालत में छोड़ फरार हो गया। किशोरी को जब होश आया तो किसी तरह घर पहुंच कर बड़ी बहन से आप बीती बताई।

परिवार जन पीड़िता को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपार रानी लाए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर अत्यधिक रक्तस्राव होने के वजह बता पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। घटना की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया राजेश सोनकर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़िता का बयान भी दर्ज किया था परिवार जन को न्याय का भरोसा दिया।

थानाध्यक्ष भाटपार रानी प्रभु दयाल सिंह ने बताया कि दुष्कर्म आरोपी विक्की कुशवाहा पुत्र विजय कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button