‘मंत्री जेल चले गए और दुनिया को ज्ञान बांट रहे केजरीवाल’, CBI के समन पर बोले अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी यानी सीबीआई ने 16 अप्रैल को अपने मुख्यालय पर बुलाया है। उनसे आबकारी नीति मामले में पूछताछ की जाएगी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसे लेकर केजरीवाल पर हमला बोला है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 75 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने की बातें करते थे, वे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल गए और वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं। जांच एजेंसियां अपना काम कर रही है।

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने 2018 में कोर्ट से लिखित रूप में माफी मांगी थी। जो आज वे कहते हैं कि ‘गांधी माफी नहीं मांगते’ उस समय उन्होंने मांगी थी। राहुल गांधी ने तो मांगी ही पंडित नेहरू ने नाभा जेल में रहते हुए माफी मांगी थी। इससे पहले, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि अरविंद केजरीवाल उस मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे थे, जिसमें शराब घोटाला रचा गया। इसलिए इन पर गाज क्यों नहीं गिरनी चाहिए? केजरीवाल जनता को बताएं कि उनकी समीर महेन्द्रू से facetime पर बात हुई थी या नहीं?

‘अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं’
गौरव भाटिया ने कहा कि आप जनता को यह भी बताइए कि शराब कारोबारियों से आपका क्या रिश्ता है? आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया? उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार। केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं।

Related Articles

Back to top button