चित्रकूट-भाजपा ने खंगार समाज को समझा वोट देने की मशीन, जमकर बरसे सपा के प्रदेश सचिव

बुधवार को राम वाटिका में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। शुभारंभ महाराजा खेत सिंह खंगार एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा में पुष्प अर्पित कर किया।

चित्रकूट-समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव मेघनाथ खंगार की मौजूदगी में बुधवार को राम वाटिका में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिलाध्यक्ष शिवशंकर सिंह यादव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। शुभारंभ महाराजा खेत सिंह खंगार एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा में पुष्प अर्पित कर किया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव मेघराज खंगार ने खंगार समाज के युवाओं को समाजवादी पार्टी के साथ मजबूती के साथ जुड़ने का आह्वाहन किया। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि खंगार समाज को वोट देने की मशीन समझ रखा है। जब उनके हक अधिकार की मांग की जाती है तब वो बंगले झांकने लगते है। भाजपा ने खंगार समाज के किसी व्यक्ति को राज्य मंत्री तक नहीं बनाया है। कहा कि आज पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यको की आवाज उठाने वाले सिर्फ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं। जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि सपा हर जाति, धर्म, समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। समाज का हर तबका भाजपा की कुनीतियों से छुब्ध है। किसान को खाद नहीं मिल रही। नौजवान को रोजगार नहीं है। व्यापारियों का व्यापार चैपट है।

आखिर भाजपा सिर्फ पांच किलो गेंहू से ही वोट लेना चाहती है। सपा बूथ स्तर से गांव गली, चैराहे पर जन चैपाल लगाकर भाजपा के फरेब को उजागर करने का काम करेगी। आने वाली 2024 के चुनाव में सपा जीत का परचम लहराएगी। जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के दस साल के कार्यकाल में   आम जनमानस बेतहाशा मंहगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है। युवा आज अपने को ठगा महसूस कर रहा है। लोकसभा प्रभारी पूर्व मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी बूथ स्तर की मजबूती बनाकर भाजपा के झूठ और फरेबी वादों को बेनकाब करते हुए लोकसभा बांदा से समाजवादी पार्टी को सांसद बनाकर दिल्ली की गद्दी में बैठाने का मन चुकी है। कार्यक्रम का संचालन महासचिव सत्यनारायण पटेल ने किया। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक जिला सचिव सुरेंद्र खंगार, भोलानाथ खंगार, रामसनेही खंगार, विनोद खंगार, मो. गुलाब खान, सीताराम कश्यप, सियाराम गुप्ता, राजा यादव, निजाम सिद्दकी, अमर पटेल, मान सिंह पटेल, अरसद खान, राजा बाबू यादव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button