BOX OFFICE: बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, पहले दिन ही तोड़ दिया रिकॉर्ड

BOX OFFICE: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई है है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। यह पावर पैक्ड एक्शन फिल्म ने लोगों का मन जीत लिया है। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की।

फिल्म की टीम के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने गुरुवार को दुनिया भर में 33.33 करोड़ की कमाई हुई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को त्योहार की छुट्टियों का खास फायदा मिला है। फिल्म की रोमांचक कहानी और एक्शन सीक्वेंस दर्शकों को खूब रोमांचित कर रहे है। फिल्म के शानदार दृश्य और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन की भी खूब सराहना हो रही है।

BOX OFFICE: ALSO READ-Up News -महिला के घर लगी आग गृहस्थी के समान के साथ दो बकरी जलकर मरी

फिल्म की रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी काफी हद तक बढ़ गई है। वहीं, टिकटों की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। उम्मीद है कि वीकएंड को नजदीक आते-आते फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाएगी। इसका निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने AAZ के साथ मिलकर किया है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर को मौत को मात देने वाले स्टंट करते हुए देखा जाता है क्योंकि वे दो विशिष्ट सैनिकों की भूमिका निभाते हैं जो चोरी हुए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button