IPL 2024: “Pagal Vagal Hai Kya?”, कैप्टेन Rishab Pant ने कुलदीप यादव के इस रिएक्शन से क्या दिया जवाब ?

IPL 2024: आईपीएल में Gujarat Titans vs Delhi Capitals मैच काफी तेज था क्योंकि बाद में 90 रन के टारगेट को केवल 8.5 ओवर में ही हासिल कर लिया गया। ऋषभ पंत की लीडिंग में दिल्ली कैपिटल्स ने पूरे मैच में एक भी गलती नहीं की। बॉलर्स ने गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाजों को हिलाकर रख दिया। इस जीत ने DC को सात मैचों में तीन जीत के साथ छठे स्थान पर पहुंचा दिया जबकि GT सातवें स्थान पर आ गई।

मैच में एक समय ऐसा आया जब डीसी गेंदबाज कुलदीप यादव अपने साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर गेंद फेंकते ही भड़क गए। दरअसल, कुलदीप यादव की गेंद पर मुकेश यादव गलत थ्रो फेंक देते हैं जिसे देखकर कुलदीप यादव गुस्से में नजर आते हैं। वह मुकेश कुमार को पागल कहते हुए जोर से चिल्लाते हैं। कुलदीप यादव ने कहा, “Paagal vaagal hai kya ?” डीसी के कप्तान ऋषभ पंत उनकी ओर दौड़े और कहा, ” “Gussa nahi, gussa nahi ‘।

IPL 2024: ALSO READ-PAK vs NZ T20- दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की T-20 सीरीज की शुरुआत आज से ,यहाँ देखें पूरा शेड्यूल

सोशल मीडिया पर Kuldeep Yadav और Rishab Pant का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी लगातार अपनी टिप्पणी दे रहे हैं। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन गेंदबाजों ने शुरुआत ओवर से ही विकेट चटकाने का सिलसिला शुरू कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को आउट कर दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी सफलता दिलाई।

Related Articles

Back to top button