Amar Singh चमकीला: ‘Vidya Balan Was My Inspiration’,परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए बढ़ाया अपना वजन

Amar Singh चमकीला: परिणीति चोपड़ा अपनी हालिया फिल्म अमर सिंह चमकीला Netflix पर रिलीज हो गई है जिसकी वजह से यह एक्ट्रेस काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म में उनकी स्थिरता ने उनके फैंस और फिल्म क्रिटिक्स से काफी प्रशंसा मिली। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की जीवनी है। दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला के रूप में देखा जा सकता है, जबकि परिणीति ने अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। मशहूर गायकों की साल 1988 में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह विद्या बालन से बेहद प्रेरित थीं, क्योंकि उन्होंने फिल्म द डर्टी पिक्चर के लिए अपना वजन भी बढ़ाया था। परिणीति ने यह भी कहा, ‘हॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकार एक फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाते हैं और वापस अपने मूल आकार में आ जाते हैं। मैं उस तरह की अभिनेत्री हूं. मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे नई भूमिका में पसंद करेंगे।” उन्होंने यह भी बताया कि इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने उन्हें यह कहते हुए भूमिका अस्वीकार करने की सलाह दी कि इतना वजन बढ़ने से उनका करियर खत्म हो सकता है। उन्होंने इस नई चुनौती के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया, हालाँकि कई प्रस्ताव खो भी दिए।

Amar Singh चमकीला:also read- IPL 2024: “Pagal Vagal Hai Kya?”, कैप्टेन Rishab Pant ने कुलदीप यादव के इस रिएक्शन से क्या दिया जवाब ?

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म में अपने लुक को लेकर trolls और criticisms का सामना करना पड़ा। उन्होंने पोस्ट और अफवाहें शेयर कीं कि कैसे लोगों ने मान लिया कि वह गर्भवती है, क्योंकि ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने criticisms का मज़ाक उड़ाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया: “Entering my fitted clothes era.”

Related Articles

Back to top button