SRH vs RCB IPL Today’s Match: इन दोनों टीमों के बीच होगा आज मुकाबला, देखें Pitch Report एंड fantasy

SRH vs RCB IPL Today’s Match: Indian Premiere League (IPL) 2024 के 41वें मैच में गुरुवार (25 अप्रैल) को Hyderabad के Rajiv Gandhi Stadium में Sunrisers Hyderabad (SRH) और Royal Challengers Bangalore (RCB) के बीच मुकाबला होगा। Pat Cummins की Leading में SRH ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 67 रन की शानदार जीत record  की है।

SRH के बल्लेबाज top form में हैं, जिसमें Travis Head की DC के खिलाफ 32 गेंदों में 89 रन की पारी इसका प्रमुख उदाहरण है। टीम ने इस सीज़न में तीन बार 250 से अधिक का स्कोर बनाया है, जिसमें बेंगलुरु में रिवर्स मैच में RCB के खिलाफ उनका HIGH स्कोर 287 है। दूसरी ओर, RCB ने KKR के खिलाफ 222 रन बनाए और विरोधी टीमों की बल्लेबाजी लाइनअप को रोकने के लिए संघर्ष किया। अपने संघर्षों के बावजूद, RCB इस सीज़न में उच्च स्कोर का पीछा करने की अपनी क्षमता से कुछ आत्मविश्वास ले सकती है, जिसमें घरेलू मैदान पर SRH  के खिलाफ संघर्ष भी शामिल है, जहां उन्होंने हैदराबाद की टीम के 287 के जवाब में 262 रन बनाए थे। हालांकि, बेंगलुरु की टीम को इसकी आवश्यकता होगी हैदराबाद में एक और चुनौतीपूर्ण बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए खुद को तैयार करने के लिए।

SRH vs RCB Fantasy XI:

Aiden Markram (c), Travis Head, Abhishek Sharma, Faf du Plessis , Virat Kohli, Dinesh Karthik (wk), Mahipal Lomror, Will Jacks, Pat Cummins , Bhuvneshwar Kumar , Reece Topley.

SRH vs RCB: Pitch Report

हैदराबाद का Rajiv Gandhi International Stadium अपनी बल्लेबाजों के friendly pitches के लिए प्रसिद्ध है। इमेजिन करें कि बाउंस वाली फ्लैट सरफेस का सामना ठीक वैसे ही जैसे सनराइजर्स हैदराबाद ने किया था जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था – एक ऐसे मैच में जिसमें कुल मिलाकर 500 से अधिक रन बने थे!

SRH vs RCB IPL Today’s Match:also read-Hazaribagh Latest News: हजारीबाग के होटल में शादी समारोह के बाद लगी भीषण आग, स्कूली छात्र बाल-बाल बचे, करोड़ों का नुकसान

SRH vs RCB: Head-to-Head

अपने पिछले मुकाबलों में, SRH ने आरसीबी के खिलाफ 13 जीत के साथ बढ़त बनाए रखी है, जिसने 10 ऐसे मुकाबले जीते हैं, जिनमें से 1 मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ। पिछली 6 बैठकों में दोनों पक्षों के बीच 3-3 की बराबरी है. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में दोनों टीमें अब तक 8 बार भिड़ चुकी हैं, जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पछाड़ दिया है, जो हैदराबाद के अपने दौरे पर सिर्फ दो बार जीत हासिल कर पाई है।

Related Articles

Back to top button