PBKS V/S KKR : KKR टीम के कप्तान Shreyas ने पंजाब के खिलाफ हार के बाद कहा- “यह खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा सबक”

PBKS V/S KKR : 27 अप्रैल Kolkata Knight Riders (KKR) के कप्तान Shreyas Iyer ने कहा कि Punjab Kings (PBKS) के खिलाफ 261 रनों के High Score का बचाव नहीं कर पाना दुखद है, लेकिन यह हार खिलाड़ियों के लिए उनके अपकमिंग Indian Premier League (IPL) मैचों में एक बड़ी सीख होगी। दोनों टीमों ने मैच में कई रिकॉर्ड तोड़े, जिसमें पंजाब ने 8 गेंद शेष रहते हुए T-20 इतिहास के सबसे बड़ा 261 रनों के पार करने में जीत हासिल की। Shreyas Iyer ने अपने सलामी बल्लेबाजों Philip Salt और Sunil Narine को Appreciate किया जिन्होंने उन्हें 20 ओवरों में 6 विकेट पर 261 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा करने में मदद की, उन्होंने कहा कि बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह बहुत ही “जबरदस्त” थी।

नरेन और साल्ट के बीच 138 रन की साझेदारी IPL में KKR के लिए 8वीं 100 से अधिक की ओपनिंग साझेदारी थी। साल्ट ने 37 गेंदों में 75 रनों की विस्फोटक पारी खेली, जबकि नरेन ने 32 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें श्रेयस अय्यर ने 28 रनों का शानदार योगदान दिया, जबकि वेंकटेश अय्यर ने 39 रनों की जीवंत पारी खेलकर KKR को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। KKR के कप्तान ने यह भी कहा कि वे PBKS के खिलाफ अपने प्रदर्शन का विश्लेषण करेंगे और पता लगाएंगे कि Eden Gardens में उनके लिए क्या गलत हुआ। मैच के बाद प्रेजेंटेशन में अय्यर ने कहा, “बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह जबरदस्त थी। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों टीमों ने जबरदस्त खेला। आपको ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा और देखना होगा कि आप कहां गलत हुए।”

PBKS V/S KKR : also read- PBKS V/S KKR IPL 2024: दोनों टीमों ने मैच में की छक्कों की बौछार, बनाया एक नया रिकॉर्ड

अय्यर ने स्टार ऑलराउंडर नरेन को अपनी टीम का ‘सबसे मूल्यवान खिलाड़ी’ करार दिया और कहा कि वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी से सीखने के लिए बहुत कुछ है। उन्होंने कहा, “यह खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी सीख हैं। नरेन को गेंद पर स्ट्राइक करते देखना शानदार है। उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है, वह हमारी टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।” मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 261 रन बनाए. केकेआर का अगला मुकाबला सोमवार को ईडन गार्डन्स में Delhi Capitals (DC) से होगा।

Related Articles

Back to top button