Bhopal- कोहेफिजा इलाके के मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में भाई-बहन डूबे, एक बच्चे की मौत

Bhopal-राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके के एक मैरिज गार्डन में मौसेरे भाई-बहन के स्वीमिंग पूल में डूबने की घटना सामने आयी है। इस हादसे में 5 साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि 7 साल की बच्ची वेंटिलेटर पर है। डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी हालत काफी गंभीर है। बताया जा रहा है कि यहां शादी समारोह में शामिल होने बच्चे अपने परिजनों के साथ आये थे। जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार रात 9 बजे की है। दोनों बच्चे अपने परिजनों के साथ उज्जैन से बारात में भोपाल आए थे। बारातियों का जनवासा एयरपोर्ट रोड स्थित स्वागत मैरिज गार्डन में रखा गया था। शादी कार्यक्रम गुलशन गार्डन में था। परिजन बारात केलिए तैयार हो रहे थे, तभी बच्चे स्वीमिंग पूल की ओर चले गए।

Bhopal-also read-Elvish Yadav in troubles: Elvish Yadav फंसे फिर से मुश्किलों में, ED ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला किया दर्ज

एएसआई शोभाराम वर्मा ने बताया कि बारात चलने को तैयार हुई तो दोनों की तलाश हुई, तभी किसी ने बताया कि बच्चे स्वीमिंग पूल में हैं। परिजन दौड़कर पहुंचे तो दोनों पूल में डूबे मिले। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक कामिल की मौत हो चुकी थी। कामिल पिता मुस्तकीद दौसखाना (उज्जैन) का रहने वाला था। बेबी लीजा उसके मौसा शाजापुर निवासी मोहम्मद सादिक की बेटी है। कोहेफिजा थाना प्रभारी बृजेंद्र मर्सकोले ने कहा कि नगर निगम की बिल्डिंग परमिशन के अनुसार, पूल की अलग से मंजूरी नहीं होती, बल्कि इसे बिल्डिंग परमिशन के नक्शे में दिखाया जाता है। वहीं, मैरिज गार्डन संचालक के रवि भुरानी का कहना है कि 4 फीट तक के लिए स्वीमिंग पूल के संचालन की मंजूरी नहीं चाहिए होती।

Related Articles

Back to top button