Karan Johar’s Reaction: एक रियलिटी शो में करण जौहर का उड़ाया गया मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Karan Johar’s Reaction: फिल्ममेकर Karan Johar अपनी फिल्मों के साथ-साथ फैशन और लुक्स को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में करण की बेबाकी को कई एक्टर्स ने अनुभव किया है, लेकिन इन दिनों Bollywood Industry में पॉपुलर करण सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में करण जौहर ने अपने Official Instagram Account पर एक स्टोरी शेयर की है। उन्होंने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि एक किसी फेमस चैनल के कॉमेडी शो में Karan Johar का मजाक उड़ाया गया है और उनका अपमान किया गया है। करण ने अपने Social media पर कहानी शेयर करते हुए लिखा, “मैं अपनी मां के साथ बैठा था और टीवी देख रहा था। इसी बीच एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो एक फेमस चैनल पर आया। इसमें एक कॉमिक आर्टिस्ट बेहद खराब तरीके से मेरी मिमिक्री कर रहा था। मैं ट्रोल्स और उन लोगों से ऐसा करने की उम्मीद कर सकता हूं, जो अपना चेहरा छुपाकर बात करते हैं, लेकिन जब आपकी खुद की इंडस्ट्री, किसी ऐसे इंसान का मजाक उड़ाए, जो 25 साल से ज्यादा समय से इस बिजनेस में है तो ये बहुत गलत है। हम जिस दौर में हम हैं। इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बल्कि ये मुझे दुखी करता है।”

करण ने शेयर की गई इस कहानी के बाद Ekta Kapoor ने उनका बचाव करते हुए कहानी को दोबारा पोस्ट किया। उन्होंने इसे caption दिया, “कॉमेडी शो में अक्सर ऐसा होता है। कभी-कभी शो में और यहां तक कि Award Show में भी बहुत बुरे चुटकुले बनाए जाते हैं। इन सबके बाद वे आपसे उस स्थान पर उपस्थित होने की अपेक्षा करते हैं।

Karan Johar’s Reaction: also read-NEET Exam Paper Leak: NEET UG 2024 का पेपर हुआ लीक? NTA का क्या है कहना-

वहीं, करण के काम की बात करें तो करण जौहर की फिल्म योद्धा 15 मार्च को रिलीज हुई है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित सारा अली खान स्टारर ”ऐ वतन मेरे वतन” 21 मार्च को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई। करण जौहर की आने वाली फिल्म ”सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी” जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर नजर आएंगे तो वहीं आलिया भट्ट स्टारर ”जिगरा” भी जल्द ही पर्दे पर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button