Ranveer Divorce Rumours: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, रणवीर ने अपना प्यार किया साबित

Ranveer Divorce Rumours: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। बॉलीवुड की यह जोड़ी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। दीपवीर सितंबर में माता-पिता बनने और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अपने अलगाव की अफवाहों के बीच, रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका के प्रति अपना प्यार साबित किया और कैसे! हमेशा की तरह आकर्षक दिख रहे सिंह ने टिफ़नी के उद्घाटन की शोभा बढ़ाई. ‘RRKPK’ अभिनेता की अपनी शादी की अंगूठी पर हालिया टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर कई लोगों का दिल जीत लिया।

रणवीर सिंह ने गहरे नीले रंग का धूप का चश्मा, ऊंचे जूते, एक हीरे का हार और एक सफेद साटन पोशाक चुनी। अभिनेता ने अपने संग्रह से कई आभूषण पहने और हमेशा की तरह आकर्षक लग रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने अपने पसंदीदा आभूषणों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “उनसे जुड़ा व्यक्तिगत भावनात्मक मूल्य मेरी सबसे प्रिय कृतियाँ हैं। उन अंगूठियों में से एक जो मुझे बहुत प्रिय है वह यह है (अपनी अंगूठी दिखाते हुए); यह मेरी शादी की अंगूठी है, जो मेरी पत्नी ने मुझे भेंट की है। दूसरी प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और फिर, निःसंदेह, मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती।

Ranveer Divorce Rumours: also read- Mumbai-नालासोपारा में महाविकास आघाड़ी की बाइक रैली, आदित्य ठाकरे ने मांगे प्रत्याशी के लिए वोट

नेटिज़न्स तब चिंतित हो गए जब उन्हें पता चला कि रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दी हैं। उनकी नवंबर 2018 की शादी के कुछ हिंडोले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए थे, लेकिन अब वे वहां मौजूद नहीं हैं। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या रणवीर ने उन तस्वीरों को संग्रहीत किया, उन्हें मिटा दिया, या केवल एक विपणन अभियान की तैयारी कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button