Sonakshi’s wedding plan: कपिल शर्मा ने जब उनसे शादी के लिए पूछा तब सोनाक्षी ने कहा- ‘ मुझे जोर से शादी करनी है’

Sonakshi’s wedding plan: संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में अपने शानदार अभिनय से सोनाक्षी सिन्हा सुर्खियां बटोर रही हैं। यह सीरीज़ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और तब से ट्रेंड कर रही है। सीरीज़ में सोनाक्षी दोहरी भूमिका निभाती हैं, एक रेहाना की जिसकी उसकी बहन ने हत्या कर दी थी और दूसरी रेहाना की बेटी फ़रीदन की। ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल और अदिति राव हैदरी सहित हीरामंडी के कलाकार नेफ्लिक्स के दूसरे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नवीनतम मेहमान थे, जहां अभिनेत्री ने अपनी शादी की योजना के बारे में कुछ बातें बताईं।

शो के दौरान कपिल ने सभी अभिनेत्रियों से कई तरह के सवाल पूछे और एक सवाल जो दर्शकों के मन में रहा वह था जब कपिल ने सोनाक्षी से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। शो के नवीनतम प्रोमो में, कपिल को सोनाक्षी से पूछते हुए देखा जा सकता है कि अब जब आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी दोनों शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, तो वह कब शादी करने का फैसला कर रही हैं? इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘जले पर नमक छिड़क रहे हो’, साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब शादी करना चाहती हैं।

सोनाक्षी ने कपिल शर्मा का जिक्र करते हुए यहां तक ​​कहा, ‘वो जानता है कि मुझे कितनी जोर से शादी करनी है।’ कथित तौर पर सोनाक्षी जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं, उनकी मुलाकात कथित तौर पर सलमान खान के जरिए हुई थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और इन लवबर्ड्स को अक्सर एक साथ देखा जाता है। दोनों को फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में साथ देखा गया था।

Sonakshi’s wedding plan: also read- Chardham Yatra- ऋषिकेश से 135 वाहनों में 4050 श्रद्धालु रवाना

एक तरफ, हीरामंडी को उसके जीवन से बड़े कैनवास के लिए सराहना की जा रही है, वहीं कुछ लोगों ने पीरियड ड्रामा में कुछ तथ्यात्मक त्रुटियों की ओर भी इशारा किया है। अधिकांश अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना की गई है, विशेष रूप से, प्रशंसक ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और मनीषा कोइराला की उनके किरदारों के लिए सराहना कर रहे हैं। शो में ताहा शाह, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button