Shahid kapoor New House: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने 59 करोड़ रुपये का खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, देखकर उड़ जायेंगे होश

Shahid kapoor New House: बॉलीवुड स्टार Shahid Kapoor और उनकी पत्नी Meera Kapoor हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों ने वर्ली में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। इस प्रॉपर्टी के लिए उन्होंने 59 करोड़ रुपये तक लगाए हैं।

Shahid Kapoor और Meera Rajput ने मुंबई के ओबेरॉय 360 वेस्ट वर्ली इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट 5,395 वर्ग फीट का है। इसमें तीन पार्किंग स्थान भी हैं। 24 मई को 58.66 करोड़ की संपत्ति का लेन-देन पंजीकृत किया गया था। इस अपार्टमेंट को शाहिद और मीरा कपूर ने फरवरी, 2023 में एक बड़े लेन-देन में चांडक रियलटर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा था।

ओबेरॉय रियल्टी के 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में दो टावर हैं, जिसमें चार बीएचके, पांच बीएचके और डुप्लेक्स अपार्टमेंट और पेंटहाउस हैं। समुद्र-दृश्य वाले इस प्रोजेक्ट को 360 वेस्ट नाम मिला। यह एक रेडी-टू-मूव-उबर लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट है।

Shahid kapoor New House: also read-Banaras- वाराणसी में कांग्रेस तीसरे नंबर की पार्टी, वोट शेयर 54 से 4 फीसदी पर लुढ़का

कपूर ने लेनदेन के लिए 1.75 करोड़ की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया। शाहिद कपूर ने 2018 में इसी इमारत में 55.60 करोड़ में 8,281 वर्ग फुट का अपार्टमेंट खरीदा और स्टांप ड्यूटी में 2.91 करोड़ का भुगतान किया था। यह दूसरी संपत्ति है, जो शाहिद कपूर ने मुंबई के वर्ली में ओबेरॉय रियल्टी के 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में खरीदी है।

Related Articles

Back to top button