Sports News: एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, विश्व कप जीत के बाद दिल्ली पहुंची टीम इंडिया

Sports News: भारतीय क्रिकेट टीम बारबाडोस में T-20 World Cup का खिताब जीतने के बाद गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को बधाई देने वाले तख्तियां पकड़े और राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए सैकड़ों प्रशंसक विजयी खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए Indira Gandhi International Airport के बाहर एकत्र हुए।

इस बीच, BCCI ने X पर लिखा, “यह घर है #टीमइंडिया।”

गुरुवार शाम को टीम के मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है। इसके बाद टीम एक ओपन बस रोड शो में हिस्सा लेगी, जिसके बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह होगा। भारतीय टीम को आज 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मिलने का कार्यक्रम है।

इससे पहले, विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय प्रशंसकों को एक विशेष संदेश दिया, जिसमें उन्होंने गुरुवार को मरीन ड्राइव और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में विजय परेड में शामिल होने के लिए उत्साही समर्थकों को आमंत्रित किया, ताकि मेन इन ब्लू की आईसीसी टी20 विश्व कप की जीत का जश्न मनाया जा सके। मेन इन ब्लू ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर अपना दूसरा आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप जीता।

Sports News: also read- Rajsthan High court -हाईकोर्ट ने शिक्षक भर्ती के विवादित प्रश्नों को लेकर मांगा जवाब

रोहित की अगुवाई वाली टीम जश्न मनाने के लिए शाम 5:00 बजे से मुंबई के Marine Drive और प्रतिष्ठित Wankhede Stadium में खुली छत वाली बस की सवारी करेगी।

Related Articles

Back to top button