MP News: टीकमगढ़ से कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के आवास पर असम पुलिस ने मारा छापा

MP News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला के आवास पर असम पुलिस ने छापा मारा है। विधायक के ताल दरवाजा स्थित निवास पर बुधवार सुबह पांच बजे असम पुलिस पहुंची और कार्रवाई शुरू की। विधायक के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला पर असम में 60 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज है।

दिल्ली की सबरवाल ट्रेडिंग कंपनी ने साल 2022 में हुए आटोनामस काउंसिल घोटाले से जुड़े इस मामले में शाश्वत सिंह बुंदेला समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। शाश्वत सिंह छह माह से फरार चल रहा है। इस मामले को लेकर असम पुलिस ने विधानसभा चुनाव से पहले भी यादवेंद्र सिंह के यहां छापेमारी की थी। बुधवार को असम पुलिस ने यहां फिर दबिश दी है। मकान के बाहर सीआरपीएफ और मध्य प्रदेश सशस्त्र पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं, जो किसी को अंदर या बाहर नहीं जाने दे रहे हैं। असम पुलिस की छापेमारी को लेकर अब तक विधायक बुंदेला की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वे सुबह से बंगले पर ही मौजूद हैं।

MP News: also read- Raipur- नक्सली मुठभेड़ को लेकर विपक्ष के आरोप को झूठा बताते हुए गृह मंत्री ने कहा यह बर्दाश्त नहीं

इस मामले में टीकमगढ़ पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने कहा कि कार्रवाई के बाद मामले की जानकारी दी जाएगी। टीकमगढ़ अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी ने बताया कि एक पुराने मामले में पूछताछ के लिए असम पुलिस आई है। विधायक के बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप है। पुलिस अधिकारी क्या जानना चाहते हैं, यह बात सार्वजनिक नहीं की है।

Related Articles

Back to top button