MP NEWS-दतिया: सावन की पहली झमाझम बारिश से शहर हुआ पानी-पानी

MP NEWS-Datia: City inundated due to first heavy rain of monsoon

MP-जिले में सावन माह की पहली बारिश से शहर पानी-पानी हुआ। सावन माह शुरू होते ही बुधवार को मेघ मेहरवान हुए और सुबह के समय आसमान पर काले बादल छा गये। कुछ ही देर में ठण्ड़ी हवाओं के झोके के साथ झमाझम बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। जो लगभग एक घण्टे से भी अधिक चला, इसके बाद रिमझिम बारिश होती रही तपती धरती में बारिश की बूंदे गिरि तो लोगों को धर्मी से राहत मिली लगातार झमाझम बारिश से चौराह, किलाचौक, दांतरे की नरिया, बड़ा बाजार सहित शहर की विभिन्न गलियों में जल भराव हो गया।

गलियों में पानी भर जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना किया। बारिश का बच्चों ने भी जमकर आनंद लिया। वहीं कई दिनों से पड़ रही गर्मी और उमस से लोगों को राहत भी मिली, क्योंकि पिछले दिनों हुई रिमझिम बारिश के बाद जैसे ही तेज धूप निकली इससे गर्मी और उमस में इजाफा हो गया था और लोग पूरे दिन पसीने से तरबतर दिखते थे।
READ THIS-Uttarakhand: मैन ऑफ द डे चुने गए 14 पुलिसकर्मी सम्मानित, 1000 का नकद पुरस्कार दिया जाएगा
सड़क पर बारिश का पानी बना तालाव वाहन चालक हो रहे परेशान

आई पी एस यानी इन्दरगढ समथर मार्ग का निर्माण बन्द हो जाने के बाद सडक पर जगह जगह बारिश का पानी भर जाने से तालाब का रूप धारण कर चुका हे जो जीप कार दुपहिया वाहन चालको को परेशानी हो रही हे यह स्थिति पंडोखर से सालौन बी भिटारी उडी ना तक हे बताया जाता हे कि निर्माण कम्पनी द्वारा रोड पर बीच मे मिट्टी पर गिट्टी बिछ वा दी हे और दोनो साइडो मे मिट्टी डालकर बीच सडक से ऊची कर दी हे जिससे पानी की निकासी नही हो पा रही हे और जो राहगीरो वाहन चालको को सबसे ज्यादा रात्रि को समय मे परेशानी हो रही है।

Related Articles

Back to top button