Entertainment News: महिला ने मलयालम अभिनेता निविन पॉली पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Entertainment News: मलयालम इंडस्ट्री में इस वक्त कई वजहों से चौंकाने वाली घटनाएं हो रही हैं। मलयालम इंडस्ट्री के कई कलाकारों पर इस समय यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। ऐसे में मलयालम इंडस्ट्री से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मलयालम इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता निविन पॉली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। निविन एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और उनके साई पल्लवी के साथ फिल्म ‘प्रेमम’ काफी लोकप्रिय है। इन आरोपों के बाद निविन ने सफाई दी है।

निविन पर लगे यौन शोषण के आरोप, अभिनेता ने कहा…

निविन पॉली मलयालम इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं जिन्होंने ‘बैंगलोर डेज़’, ‘प्रेमम’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निविन ने कथित तौर पर एक महिला को फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर उसका यौन उत्पीड़न किया। इसी के चलते निविन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह खबर सामने आते ही निविन ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और अपने हक के लिए कोर्ट जाने को तैयार हैं।

Entertainment News: also read- Hardik Pandya son: नताशा लौटी मुंबई, हार्दिक से तलाक के बाद बेटे अगस्त्य को छोड़ा पिता के घर

जब निविन पॉली पर आरोप लगा तो उन्होंने क्या कहा?

40 साल की एक महिला ने यौन उत्पीड़न के चलते निविन और 6 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। निविन ने इस संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और खुलासा किया कि, ”मैं उस महिला को नहीं जानता। मैं उससे कभी नहीं मिला, मैंने कभी उससे बात नहीं की। इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है और मैं खुद को साबित करने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकता हूं।” अब हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि ये मामला आगे क्या मोड़ लेगा।

Related Articles

Back to top button