Kolkata: एक महिला संगीतकार के साथ छेड़छाड़ में प्रवासी भारतीय समेत दो गिरफ्तार

Kolkata: कोलकाता के एक लग्जरी होटल में एक महिला संगीतकार के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार रात को बाईपास के पास स्थित एक होटल में हुई। शिकायतकर्ता एक प्रसिद्ध टेलीविजन गायन प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। घटना के बाद उन्होंने पहले होटल प्रबंधन और फिर पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को कोलकाता पुलिस की ओर से इस बारे में पुष्टि की गई है।

बताया गया है कि शिकायतकर्ता मंगलवार रात को एक दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए होटल गई थीं। उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन और दोस्तों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। आरोप है कि वहां करीब पचास साल के दो व्यक्ति अश्लील तरीके से उन्हें छूने लगे और उनके साथ घनिष्ठ होने की कोशिश की।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इतने प्रतिष्ठित होटल में इस तरह के मेहमानों की उपस्थिति से वे हैरान रह गईं। आरोपितों ने न केवल उन्हें अशोभनीय तरीके से छुआ, बल्कि उनके एक दोस्त की पत्नी को भी जबरदस्ती नाचने के लिए मजबूर किया। यहां तक कि महिला गायिका, जो कार्यक्रम में गाना गा रही थीं, उन्हें भी परेशान किया। बार-बार विरोध करने के बावजूद, जब उन्हें रोका नहीं जा सका, तो उन्होंने होटल के सुरक्षा गार्डों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद प्रगति मैदान थाने की पुलिस को भी सूचित किया गया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया कि घटना के बाद जब उन्होंने होटल प्रबंधन से घटना के समय की सीसीटीवी फुटेज मांगी, तो उन्हें यह फुटेज नहीं दी गई। पुलिस के आने से पहले ही होटल के सुरक्षा गार्डों ने दोनों आरोपितों को खाना खाने का बिल चुकाकर वहां से जाने के लिए कहा। बाद में, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Kolkata: also read- Entertainment News: महिला ने मलयालम अभिनेता निविन पॉली पर लगाया यौन शोषण का आरोप

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों आरोपितों में से एक का नाम अरुण कुमार है, जिसकी उम्र 60 साल है। वह एक प्रवासी भारतीय हैं और इटली में रहते हैं, जबकि उनका घर दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में है। दूसरे आरोपित का नाम रिंकू गुप्ता है, जिसकी उम्र 43 साल है और वह कोलकाता के बउबाजार इलाके के निवासी हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button